डोपिंग के कारण स्वीडन के रोबेल फिहा पर चार साल का प्रतिबंध

Sweden's Robel Fsiha banned for four years due to doping
  • डोपिंग के कारण रोबेल फिहा को चार साल के लिए प्रतिबंधित किया

  • स्वीडन के डोपिंग रोधी अधिकारियों ने पुष्टि की

  • प्रतिबंध के खिलाफ अपील करने के लिए एक जून तक का समय

स्टॉकहोम, 15 मई (एजेंसी)। डोपिंग के कारण स्वीडन के यूरोपीय क्रॉस-कंट्री चैंपियन रोबेल फिहा को चार साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है। स्वीडन के डोपिंग रोधी अधिकारियों ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि फिहा के नमूने में कृत्रिम टेस्टोस्टेरोन की उपस्थिति के चलते ये कदम उठाया गया है ।

स्वीडन के डोपिंग रोधी बोर्ड के प्रमुख एके थिमफोर्स ने कहा कि हमने फैसला किया है कि रोबेल फिहा को पांच फरवरी 2020 से चार फरवरी 2024 तक चार साल के लिए निलंबित किया जाए। एरिट्रियाई मूल के 24 साल के रोबेल के पास प्रतिबंध के खिलाफ अपील करने के लिए एक जून तक का समय है।


वर्ष 2013 मे शरणार्थी के रूप में स्वीडन पहुंचे रोबेल ने 2018 के अंत में इस देश के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दौड़ना शुरू किया और पिछले साल दिसंबर में लिसबन में यूरोपीय खिताब जीता।रोबेल ने स्वीडन की मीडिया से कहा कि उन्होंने खांसी की दवा ली थी और इस प्रतिबंध से वह दुखी हैं।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: swedens robel fsiha banned for four years due to doping in Hindi  | In Category: खेल sports

Next Post

प्रवासी मजदूरों को मुफ्त अनाज देने हेतु 3,500 करोड़ रुपये का प्रावधान

Fri May 15 , 2020
मुफ्त अनाज उपलब्ध कराने हेतु 3,500 करोड़ रुपये का प्रावधान करीब आठ करोड़ प्रवासी कामगारों के लिए घोषणा की गयी मार्च 2021 तक एक देश, एक राशन कार्ड की व्यवस्था नई दिल्ली, 15 मई (एजेंसी)। लॉकडाउन के चलते आर्थिक मार झेल रहे करीब आठ करोड़ प्रवासी कामगारों के लिए घोषणा […]
Rs 3,500 crore provision for providing free grains to migrant laborers

All Post