• टिक-टॉक पर अपने वीडियो के चलते खूब सुर्खियाँ बटोर रहे है वार्नर

  • वार्नर ने टेस्ट मैच को सबसे अच्छा बताया

  • आईने के सामने खड़े होकर अपने पुराने रूप को याद कर रहे वार्नर

सिडनी, 28 मई (एजेंसी)।  सीमित ओवरों के सबसे खतरनाक सलामी बल्लेबाजों में शुमार आस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर बेशक गिने जाते हों, ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें टेस्ट क्रिकेट सबसे ज्यादा पसंद है। चूँकि कोविड-19 के कारण लागू लॉकडाउन के चलते क्रिकेट ही नहीं अन्य खेल गतिविधियों को भी रोक दिया गया हैं पंरतु इस दौरान भी वार्नर टिक-टॉक पर अपने वीडियो खूब सुर्खियाँ बटोर रहे है ।

वार्नर ने आज एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे आईने के सामने खड़े होकर अपने पुराने रूप को याद कर रहे हैं। वह इस दौरान आस्ट्रेलिया की टी-20 और वनडे जर्सी में दिखते हैं। वह सफेद कपड़ों में वीडियो के आखिर में नजर आते हैं और अपने आप को थम्सअप करते हैं, साथ ही खुशी से उचकते हैं।

https://www.tiktok.com/@davidwarner31/video/6831812849485073670?lang=en

वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, मेरा क्रिकेट का सबसे पसंदीदा प्रारूप। आप क्या सोचते हो। वार्नर ने अभी तक आस्ट्रेलिया के लिए 84 टेस्ट मैच खेले हैं और 7,244 रन बनाए हैं। कोविड-19 के कारण अगर स्थिति बिगड़ती नहीं तो वार्नर इस समय आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी कर रहे होते।

View this post on Instagram

Don’t try this at home 😂😂 #lifehack #donthateappreciate

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें