Sharjah 26 अक्टूबर (एजेंसी) टी-20 वर्ल्ड कप में मंगलवार सो शाम 7.30 बजे से पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मैच खेला जाएगा। सुपर-12 में ग्रुप-2 का यह मुकाबला शारजाह में हो रहा है। पाकिस्तान ने अपने पहले मैच में रविवार को टीम इंडिया पर 10 विकेट से जीत हासिल की थी। यानी PAK टीम 48 घंटे के भीतर दूसरा मैच खेलने उतरेगी। पाकिस्तान की टीम अगर यह मुकाबला जीतती है तो सेमीफाइनल में उसकी एंट्री लगभग तय हो जाएगी। इसके बाद पाकिस्तान को अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया से खेलना है। इनमें से दो मैच जीतना पाकिस्तान के लिए मुश्किल नहीं होना चाहिए।

Also Read: French Open 2021 : फ्रेंच ओपन में सिंधू की निगाह लय हासिल करने पर, समीर को भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद

न्यूजीलैंड ने हाल ही में सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया था। टीम ने पहले वनडे से चंद मिनट पहले ही वापस न्यूजीलैंड लौटने का फैसला कर लिया था। तब से पाकिस्तान की टीम और वहां के लोग न्यूजीलैंड से खार खाए हुए हैं। इस लिहाज से यह मैच काफी हाई वोल्टेज वाला हो सकता है। पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने गुस्से के रूप में इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। पाकिस्तानी खिलाड़ी उसी गुस्से को अब मैदान पर भी उतारना चाहेंगे।

Also Read: WI vs SA T20WC 2021: वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के मुकाबले में नजरें बल्लेबाजों पर

पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ जोरदार जीत हासिल की थी। टीम अपने विनिंग कॉम्बिनेशन को बरकरार रख सकती है। तेज गेंदबाजी में फर्ग्युसन और जेमीसन में से किसी एक को मौका मिल सकता है। मैच शारजाह में नई पिच पर होगी। यहां की पिचें धीमी और नीची रह रही हैं। दूसरी पारी में ओस की भी भूमिका रहेगी, इसलिए टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का पैसला कर सकती है।

Also Read: Virat Kohali  से पूछा गया, क्या आप रोहित शर्मा को बाहर करोगे?

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें