San Francisco, 05 जनवरी (एजेंसी)। उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड टीसीएल ने आधिकारिक तौर पर अपने पहले लैपटॉप टीसीएल बुक 14 गो की घोषणा की है, जो स्नैपड्रैगन 7सी चिपसेट और विंडोज 11 सपोर्ट के साथ आता है। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, टीसीएल 14 गो की कीमत 349 डॉलर है और इसके 2022 की दूसरी तिमाही में खरीद के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है। फिलहाल, विभिन्न क्षेत्रों में इसकी बिक्री की तारीखों के बारे में कोई विवरण नहीं है। विनिर्देशों के संदर्भ में, टीसीएल बुक 14 गो में 14.1 इंच का डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1366 एक्स 268 पिक्सल है।

लैपटॉप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7सी चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसे 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें वीडियो कॉल और मीटिंग के लिए स्टीरियो स्पीकर सेटअप और 720 पी वेबकैम है। पोर्टेबिलिटी के मामले में, लैपटॉप 14 मिमी मोटा है और वजन 1.3 किलोग्राम (2.87 एलबीएस) है। टीसीएल का कहना है कि यह इसकी प्राइस रेंज में सबसे अब तक का सबसे पतला डिवाइस है। इसमें दो यूएसबी-पोर्ट हैं, वास्तव में, दोनों चाजिर्ंग का समर्थन करते हैं, लेकिन एक डिस्प्लेपोर्ट भी प्रदान करता है। आपके पुराने सामान के लिए एक नियमित यूएसबी-ए भी है।

यह भी पढ़े : 91 वर्षीय जाने-माने विज्ञापन, थिएटर कलाकार बरजोर पटेल का निधन

इसके अलावा, इसमें 2ए-2 एमआईएमओ सपोर्ट के साथ वाई-फाई 5 भी है और इसमें 3.5एमएम ऑडियो जैक है। डिवाइस बॉक्स में बंडल किए गए फास्ट चार्जर के साथ 25 वॉट फास्ट चाजिर्ंग को सपोर्ट करता है। इसमें 4जी एक सिम कार्ड ट्रे और ब्लूटूथ वी5.1 है।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें