• रिकी पोंटिंग के मेलबर्न वाले घर में चोरी का मामला सामने आया
  • कार को बरामद करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी
  • चोरी के समय पोंटिंग अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ घर पर ही थे

नई दिल्ली, 09 फरवरी (एजेंसी)। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के मेलबर्न वाले घर में चोरी का मामला सामने आया है। एक ऑस्ट्रेलियाई मीडिया चैनल ने ये चौंकाने वाली खबर दी है। जानकारी के अनुसार चोरों द्वारा पिछले हफ्ते रिकी पोंटिंग के घर को निशाना बनाया गया। चोर पोंटिंग के घर में रखी कार को चुराकर ले गए। कार को बरामद करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

यह भी पढ़ें : How to Become a Radio Disc Jockey: कड़ी मेहनत और प्रेजेंसस ऑफ माइंड है रेडियो जॉकी बनने की पहली शर्त

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया चैनल के अनुसार यह घटना बीते शुक्रवार को घटी जब चोर पोंटिंग के घर में सेंध लगाने में सफल रहे। चोर पोंटिंग के घर से कार चुरा ले गए। आखिरकार पुलिस ने कार को मेलबर्न के केम्बर्वेल एरिया में पाया। हालांकि कार चुराने वाले दो लोग पुलिस से बचने से बचने में सफल रहे। पुलिस अभी भी संदिग्धों की तलाश में है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज पोंटिंग के यहां जब चोरी हुई तो वह अपने पत्नी और तीन बच्चों के साथ घर पर ही थे।

यह भी पढ़ें : Video groom makes entry as aladdin on the carpet to take his jasmine

रिकी पोंटिंग ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल कप्तान के साथ ही सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं। पोंटिंग ने 168 टेस्ट मैचों में 51.85 की औसत से 13378 रन बनाए हैं। वहीं उन्होंने 375 वनडे मैचों में 42 की औसत से 13704 रन जड़ा है। सचिन तेंदुलकर के बाद पोंटिंग इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले खिलाड़ी हैं। पोंटिंग ने टेस्ट में 41 और वनडे में 30 शतक जड़े हैं। वर्तमान में रिकी पोंटिंग कमेंट्री के अलावा इंडियन प्रीमियर लीग से भी जुड़े हुए हैं। आईपीएल में वह दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच हैं। उनके मार्गदर्शन में आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स फाइनल तक पहुंची थी।

यह भी पढ़ें : Shivling importance in hindi: सावन माह शिव व शिवलिंग का महत्व

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें