• श्रीनगर में हल्की बर्फबारी और खराब दृश्यता के कारण उड़ानें रद्द
  • अन्य विमानों की उड़ानों के बारे में बाद में निर्णय लिया जाएगा
  • दिल्ली से आने वाले एक विमान का मार्ग बदल दिया गया

श्रीनगर, 03 फरवरी (एजेंसी)। श्रीनगर में हल्की बर्फबारी और खराब दृश्यता के कारण यहां अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से नयी दिल्ली के लिए बुधवार को उड़ान भरने वाली दो विमानों को रद्द कर दिया गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अन्य विमानों की उड़ानों के बारे में बाद में निर्णय लिया जाएगा।सूत्रों के मुताबिक नयी दिल्ली से आने वाले गोएयर विमान, जिसे 0755 बजे यहां हवाई अड्डे पर लैंड करना था, और 0810 बजे आने वाले इंडिगो विमान को रद्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Tanhaji Full Movie Leaked Online to Download: Tamilrockers ने ऑनलाइन लीक की ‘तानाजी’, अजय देवगन की फिल्म को तगड़ा झटका

इसके कारण यहां से 0830 बजे और 0840 बजे उड़ान भरने वाली दोनों विमानों की उड़ान भी रद्द कर दी गयी है।सूत्रों के मुताबिक दिल्ली से आने वाले एक विमान का मार्ग बदल दिया गया है तथा अन्य विमानों की उड़ानों में विलंब हुआ है। सूत्रों ने बताया कि दृश्यता में सुधार होने के बाद ही हवाई यातायात फिर से बहाल हो सकेगी।इस बीच सर्द मौसम के बावजूद देश के विभिन्न हिस्सों की यात्रा पर जाने वाले बड़ी संख्या में यात्री यहां हवाई अड्डे पर पहुंच गये।

यह भी पढ़ें : Turfgrass lawn: साफ आबोहवा के लिए टर्फ घास का योगदान

श्रीनगर के मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग ने मशीनों के जरिये शहर के सड़कों विशेषकर हवाई अड्डा मार्ग पर बर्फ हटाने का काम शुरू किया है।इस वर्ष जनवरी के पहले सप्ताह से लेकर अब तक श्रीनगर हवाई अड्डे पर तीसरी बार हवाई यातायात स्थगित की गयी है। हालांकि, इससे विमान किराया में वृद्धि हुई है।इस मुद्दे को संसदीय स्थायी समिति और अन्य केंद्रीय नेताओं के समक्ष भी उठाया गया है।

यह भी पढ़ें : पसंद आई 12 हजार की साड़ी, पति ने नहीं दिलाई तो पत्नी ने सरेआम कर दी धुनाई

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें