• देश में सैन्यशासन लागू होने के बाद बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी सड़कों पर उतरे
  • प्रदर्शन के दौरान मेय्येनीगेन जंक्शन पर पुलिस ने पत्रकारों और भीड़ पर रबर की बुलेट्स दागी
  • प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के खिलाफ नारे लगाए और कहा कि वह तानाशाही को समर्थन कर रही है

यंगून, 27 फरवरी (एजेंसी)। यंगून में शनिवार को सैन्य शासन का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने रबर बुलेट्स का प्रयोग किया। दरअसल देश में सैन्यशासन लागू होने के बाद बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और नेशनल लीग फॉर डेमोक्रेसी पार्टी की नेता आंग सान सू ची सहित हिरासत में लिए गए अन्य नेताओं की रिहाई की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Isaimini 2021, Isaimini Movies 2021 – Tamil Movies Download Website

प्रदर्शन के दौरान मेय्येनीगेन जंक्शन पर पुलिस ने पत्रकारों और भीड़ पर रबर की बुलेट्स दागी। शनिवार को मोन नेशनल डे मनाने के लिए प्रदर्शनकारी एकत्रित हुए और कई अल्पसंख्यक समूहों ने इनका साथ दिया।इसके अलावा शनिवार को तीन पत्रकारों को भी गिरफ्तार किया गया। इसके साथ-साथ प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के खिलाफ नारे लगाए और कहा कि वह तानाशाही को समर्थन कर रही है।

यह भी पढ़ें : सोनिया का संकोच (बाल कहानी)

स्थानीय पत्रकारों ने सोशल मीडिया पर इससे संबंधित कुछ वीडियो भी साझा किए हैं। इनमें दिखाया गया है कि पुलिस प्रदर्शनकारियों पर रबर बुलेट्स से हमला कर रही है। एक प्रदर्शनकारी मोई मोई (23) ने बताया कि जब तक हम अपनी लड़ाई में जीत नहीं जाते, तब तक प्रदर्शन करते रहेंगे।

यह भी पढ़ें : Mahamrityunjaya Mantra का पुरश्चरण करने से मिलता है विशेष लाभ

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें