कमाने की कोई उम्र नहीं होती, पर मात्र YouTube वीडियो अपलोड कर करोड़ों कमा लेना चौकाता है । हालाँकि बड़े बड़े ब्राण्ड व कंपनियां YouTube से पैसे कमा रहे हैं, परन्तु जब बात हो 6 साल की बच्ची के करोड़ों कमा लेने की बात हो तो अचम्भा होता है, मगर आपको बता दें कि यह सत्य है।

जी हाँ, साउथ कोरिया की बोरम नाम की लड़की ने यूट्यूब पर अपने 3 करोड़ सब्सक्राबर्स पूरे कर लिए हैं, जबकि इस लड़की की उम्र मात्र एक 6 साल है । आपको बता दें कि बोरम अपने दो यूट्यूब चैनलों से 55 करोड़ रुपये कमाए हैं तथा इन रुपयों से राजधानी सियोल में पांच मंजिला इमारत खरीद ली है ।

यह बात जानकर सब हैरान है कि आखिर इतनी छोटी सी उम्र में कैसी एक बच्ची इतना बड़ा कमल कर सकती है, तो चलिए आपको विस्तार से बताते हैं ।

बोरम का एक टॉय रिव्यू चैनल है (1.36 करोड़ सब्सक्राइबर्स) हैं व दूसरा चैनल वीडियो ब्लॉग (1.76 करोड़ सब्सक्राइबर) का है, जिसमे  वो अपने परिवार की रोजाना की जिंदगी के वीडियो अपलोड करती है ।

दक्षिण कोरिया में बोरम के यूट्यूब चैनल को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहे है, जिसके चलते संयुक्त रूप से ये देश के सबसे ज्यादा कमाई वाले यूट्यूब चैनल भी बन गए हैं । आपको बता दें कि बोरम ने मात्र साल भर में ये कमाल कर दिखाया है ।

आप देख सकते हैं कि एक वीडियो में बोरम प्लास्टिक टॉय किचन में तेजी से नूडल्स बनाते दिख रही है, जिसे वो अचानक कैमरे पर गिरा देती है । आपको जानकार हैरानी होगी कि इस वीडियो को अब तक 37.6 करोड़ लोगों ने देखा ।

6 Year Old Youtube Star known for Toy Reviews Buys Property Worth Rs 55 Crores

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें