शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर के बीच हुआ झगडा, वीडियो हुआ वायरल

A fight between Shilpa Shinde and Sunil Grover

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा अभी भी जस का तस बना हुआ है, ऐसे में सुनील का एक और वीडियो वायरल हो गया है जिसमे वो शिल्पा शिंदे के साथ लड़ रहे है, जिसके बाद से सुनील ग्रोवर सुर्खियों में छा गये हैं। नये कॉमेडी शो ‘जियो धन धना धन’ में सुनील और शिल्पा एक साथ काम कर रहे है । इस शो के दौरान इन दोनों के बीच हाथापाई हो गयी जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है ।

लेकिन इस बार परेशान होने की कोई बात नहीं है,क्योंकि यह लड़ाई रियल नहीं है बल्कि नकली है। दरअसल जब आप इस पूरे वीडियो को देखंगे तो पाएंगे कि यह एक फनी लड़ाई है जो कि शो ‘जियो धन धना धन’ की शूटिंग का है । सुनील और शिल्पा की मुख्य भूमिका वाला यह शो आज कल खूब चर्चा बटोर रहा है। दोनों के बीच की तीखी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। शूट के दौरान एक सीन में दोनों उलझ गए और सुनील ने शिल्पा का हाथ मोड़ कर उन्हें नीचे तक गिरा दिया। इस शो में सुनील और शिल्पा के अलावा अली असग़र, सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गणात्रा, शिवानी दांडेकर, अर्चना विजय और कपिल देव भी हैं।


इस शो के आने के बाद से मानो सुनील ग्रोवर की किस्मत ही खुल गई है। इस वक्त उनके पास विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘छुरियां’ और सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ है, जिसमे वो अहम भूमिका में नज़र आयेंगे।

[wp_ad_camp_2]

 

[wp_ad_camp_2]

समंदर का शापित किला जंजीरा जिसके बारे में जानकर रह जाएंगे आप हैरान
अब्राहम लिंकन के बारे में रोचक जानकरी देखिए वीडियो में
 चलती ट्रेन से गिरा युवक फिर क्या हुआ, वायरल वीडियो
जब वो बस एक क्लिक के लिए कर गया सभी हदें पार
मौत कभी भी आ सकती है, विश्वास नहीं होता न, देखिए वीडियो

Read all Latest Post on वीडियो video in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: a fight between shilpa shinde and sunil grovervideo happened viral in Hindi  | In Category: वीडियो video

Next Post

नज़र-नवाज़ नज़ारा बदल न जाए कहीं :  दुष्यंत कुमार

Fri May 11 , 2018
नज़र-नवाज़ नज़ारा बदल न जाए कहीं जरा-सी बात है मुँह से निकल न जाए कहीं वो देखते है तो लगता है नींव हिलती है मेरे बयान को बंदिश निगल न जाए कहीं यों मुझको ख़ुद पे बहुत ऐतबार है लेकिन ये बर्फ आंच के आगे पिघल न जाए कहीं चले […]
Nazar nawaaj nazara badal n jaaye kahi dushyant kumar ki gazal

All Post


Leave a Reply

error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।