एक महिला ने पकड़ लिया एनाकोंडा, वीडियो वायरल

A woman caught annaconda by hand in brazil

A woman caught annaconda by hand in brazil

आपने एक से एक बहादुर लोगों के कारनामे सुने होंगे जो कई बार अपनी जान पर खेलकर भी दूसरों की जान बचा लेते हैं। कई बार लोग कुछ कर दिखाने के लिए भी बड़े से बड़ा जोखिम ले लेते हैं। ऐसी ही एक महिला की वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। चार दिनों पहले पोस्ट हुए इस वीडियो में एक महिला ने एनाकोंडा को अपने हाथों से पकड़ लिया है।

बताया जाता है कि ब्राजील की सड़क पर एनाकोंडा की वजह से जाम लग गया इतने में एक महिला वहां आती है और एनाकोंडा को अपने हाथों से उठा लेती है। वहां पर मौजूद कई लोगों ने इसी मौके पर महिला का वीडियो बना लिया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


[wp_ad_camp_2]

 

https://youtu.be/TNJGIsykTUc

[wp_ad_camp_2]

Read all Latest Post on वीडियो video in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: a woman caught annaconda by hand in brazil in Hindi  | In Category: वीडियो video

Next Post

डबल चिन को कहे अलविदा सिर्फ 5 मिनट में

Mon Jul 10 , 2017
आजकल लोगों में डबल चिन की समस्या, जो महिला और पुरुष दोनों को होती है, बहुत आम हो गई है | परन्तु पुरुषो की अपेक्षा महिलाएं अपनी काया को लेकर अधिक चिंतित रहती हैं। वाकई में डबल चिन पर्सनेलिटी को बुरी तरह खराब करता है। यदि आप भी इस परेशानी […]
good-bye-double-chingood-bye-double-chin

All Post


Leave a Reply

error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।