नानू की जानू का ट्रेलर हुआ लांच, फिल्म है भुतिया कॉमेडी

Chrome-Legacy-Window-27-03-2018-142206-768x459

बॉलीवुड के देव डी यानी कि अभय देओल एक बार सिलवर स्क्रीन पर चमकने के लिए तैयार हैं, वैसे तो 2016 में हैप्पी भाग जाएगी के बाद से इन्होने कोई फिल्म नहीं की, परन्तु इनकी फिल्मों का इंतजार हमेशा रहता है। ऑफबीट फिल्में करने के लिए मशहूर अभय की 2018 में 4 फिल्में आने वाली हैं, जिनमें शाहरुख खान की जीरो भी शामिल है। फ़िलहाल 20 अप्रैल को उनकी फिल्म जानू की नानू रिलीज होने वाली है, जिसका ट्रेलर भी लांच हो गया है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और लगातार फिल्म के ट्रेलर की तारीफ भी की जा रही है ।

हॉरर लव स्टोरी बेस्ड इस फिल्म का डायरेक्शन फराज हैदर ने किया है तथा फिल्म में मुख्य भूमिका में अभय देओल और पत्रलेखा हैं। इनके अलावा फिल्म में बिजेंद्र काला, मनु ऋषि, राजेश शर्मा और हिमानी शिवपुरी भी हैं। वीरे दी वेडिंग के बाद एक बार फिर सपना चौधरी इस फिल्म में दिखायी देंगी।


ट्रेलर देखकर यह पता चलता है कि अभय जिस घर में रहते हैं, वहां किसी भूतनी का साया है। वो अभय के घर की साफ-सफाई भी करती है। फिल्म में पत्रलेखा भूतनी के रोल में है, जो कि फिल्म के पोस्टर्स से भी ज़ाहिर होता है।

पत्रलेखा का लुक मगर डरावना कम और कॉमेडी से भरा ज़्यादा लगता है। फिल्म सिटीलाइट से अपना करियर शुरू करने वाली पत्रलेखा की यह तीसरी फिल्म है। फिल्म का लेखन मनु ऋषि ने किया है, जिन्होंने इससे पहले ओये लकी लकी ओये के लिए लेखन किया।

ट्रेलर से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म में एक लड़का है जिसके फ्लैट में अचानक से भूत ने कब्ज़ा कर लिया है, जिसके बारे में यदि किसी को भी बताता है तो कोई भी उसकी बात पर विश्वास नहीं करता, हालाँकि भूत उसकी मदद करते हुए उसके घर का काम भी करता है, जैसे घर की सफाई, मगर फिल्म की कहानी क्या है ये जानने के लिए तो 20 अप्रैल का इंतजार करना होगा।

[wp_ad_camp_2]

 

आमिर खान और शाहरुख ने की साथ फिल्म

कैसे करें एग्जाम की स्ट्रेस को दूर देखें वीडियो

ये वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे इमोश्नल

जब एक बच्चे ने लड़कियों को कहा पटाका

दलदल से ऐसे निकाला गया हाथी का बच्चा

इरफान खान को कौन सा रोग हुआ देखिए वीडियो

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: abhay deol makes a memorable entry at the trailer launch of nanu ki jaanu in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

माहिरा खान एक बार फिर विवादों में, वायरल वीडियो

Sat Mar 31 , 2018
माहिरा खान एक बार फिर से विवादों में घिर चुकी हैं । जहाँ अभी कुछ समय पहले माहिरा का डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था, अब उनका नया वीडियो आपको हैरान कर देगा। मूल रूप से पाकिस्तान की माहिरा की इस वीडियो ने पाकिस्तान ने खूब आलोचना की है। पाकिस्तानी […]
Mahira khan viral videoMahira khan viral video

All Post


Leave a Reply

error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।