आये दिन टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत लाइमलाइट में बनी रहती है, विशेषकर मंदिरों में या पूजा में जाने को लेकर, तो ऐसे में एक बार फिर उनका वीडियो वायरल हो रहा है । आपको बता दें कि शादी के बाद टीएमसी सांसद नुसरत की ये पहली दुर्गा पूजा है, जिसमे वो अपने पति निखिल के साथ नजर आई।

नुसरत कोलकाता के सुरुचि संघ पंडाल में पति के साथ मौजूद थीं, जहाँ उन्होंने मां दुर्गा के दर्शन किये और वहां ढोल भी बजाया, जिसके बाद से नुसरत जहां की फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने शुरू हो गए है। आप इस वीडियो में देख सकते है कि नसुरत अपने पति निखिल के साथ मां दुर्गा की हाथ जोड़कर पूजा कर रहे हैं|

इस पूजा में नुसरत इंडियन लुक में नजर आई, जिसके चलते नुसरत ने लाल और पीले रंग के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी हुई हैं व साथ ही गोल्डन ज्वेलरी के साथ सिंदूर लगाया हुआ है, जबकि उनके पति निखिल जैन मरून रंग का कुर्ता पहने हुए दिख रहे हैं। इतना ही नहीं, नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर भी सभी को अष्टमी विश किया है।

हालाँकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद देवबंदी उलेमा का बयान सामने आया है और उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि नुसरत जहां क्यों गैर-मजहबी वाले काम कर रही हैं? इस्लाम में अल्लाह के सिवा किसी और की इबादत करना हराम है, अगर नुसरत जहां को गैर-मजहबी काम करने हैं तो क्यों ना नुसरत जहां अपना नाम बदल लें, इस तरह के अमल करने से इस्लाम व मुसलमानों की क्यों तौहीन कर रही हैं। इस तरह की बाते व विरोध हमेशा से नुसरत के खिलाफ होता आया है, पर नुसरत इन सबको नज़रंदाज़ कर कई वर्षों से पूजा व मंदिरों में होने वाले कार्यक्रमों में शामिल होती आई है।

TMC MP Nusrat Jahan Dances At A Durga Puja Pandal In Kolkata

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें