अहमदाबादः पत्नी से मांगा फ्रेंच किस, फिर चाकू से जीभ काटकर भाग गया पति, केस दर्ज

अहमदाबादः पत्नी से मांगा फ्रेंच किस, फिर चाकू से जीभ काटकर भाग गया पति, केस दर्ज - ahemdabad man seeks french kiss from wife and cuts off her tongue

अहमदाबाद में पति ने अपनी पत्नी से फ्रेंच किस के लिए कहा। जैसे ही उसने अपनी जीभ बाहर निकाली, पति ने चाकू से उसकी जीभ काट दी। पत्नी ने थाने में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पति और पत्‍नी यानी कि विवाहित दम्पति के बीच झगडा होना एक आम बात है, कभी कभी ये झगडे आसानी से सुलझ जाते है तो कभी कभी पेचीदा स्थितियों को जन्म देते हैं। ऐसा ही एक मामला आज कल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसके अनुसार अहमदाबाद, गुजरात में रहने वाले एक पति ने झगडे के बाद अपनी पत्‍नी से फ्रेंच किस की मांग की। पति से ऐसा सुनकर प‍त्‍नी को लगा कि उसका पति दोनों के बीच हुए विवाद को भुलाना चाहता है। अत: पत्‍नी फ्रेंच किस करने के लिए अपनी जीभ बाहर निकाली, तो तपाक से पति ने पत्‍नी की जीभ को हाथ से पकड़ा और उसे चाकू से काट दिया और देखते ही देखते वहां से उड़नछू हो गया। पुलिस फरार आरोपी पति की तलाश कर रही है।


इसके बाद पत्‍नी ने आरोपी पति के खिलाफ वेजलपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जब पुलिस से इस बारे में जानना चाह तो उन्होंने बताया कि तसलीन और अयूब की शादी 2008 में हुई थी, जो कि तसलीन की तीसरी और अयूब की दूसरी शादी थी। शादी के बाद दो-तीन महीने तक तो सब ठीक था परन्तु उसके बाद अयूब उससे छोटी-छोटी बात पर लड़ाई करने लगा। अयूब नौकरी के प्रति लापरवाह था और जब तसलीम उससे काम के बारे में बात करती थी तो अयूब तसलीम से लड़ाई करता था। ये रोज़ रोज की बात होने लगी।

एक रात दोनों अपने कमरे में सो रहे थे, तभी अयूब ने तसलीम से फ्रेंच किसी की मांग की, जिसे तसलीम ने सुलाह का इशारा समझा। परन्तु जैसे ही तसलीम ने जीभ बाहर की तो अयूब ने उसकी जीभ चाकू से काट दी और तस्लीम को कमरे में बंद करके भाग गया।

 

Read all Latest Post on वीडियो video in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: ahemdabad man seeks french kiss from wife and cuts off her tongue in Hindi  | In Category: वीडियो video

Next Post

मधुबाला की हमशक्ल सोशल मीडिया पर छाईं, टिक-टॉक वीडियो हो रहा वायरल

Sat Oct 12 , 2019
आये दिन टिक-टॉक पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसके कारण कई चेहरे रातो-रात कामयाबी की बुलंदी पर पहुँच गए है। तो आपको बता दें कि इसी कड़ी में अब एक टीवी एक्‍ट्रेस का अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसका कारण इस एक्‍ट्रेस का चेहरा […]
Actress Madhubala Look Alike Priyanka Kandwal Video ViralActress Madhubala Look Alike Priyanka Kandwal Video Viral

All Post


error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।