वीडियो

WWE चैंपियन बनने के बाद कोफी किंगस्टन ने किया अपना टाइम आयेगा पर डांस

Apna Time Aayega: WWE Champion Kofi Kingston Thanks Indian Fans After Winning WrestleMania 35
Apna Time Aayega: WWE Champion Kofi Kingston Thanks Indian Fans After Winning WrestleMania 35

डेनियल ब्रायन को रेसलमेनिया 35 में शिकस्त देने के बाद कोफी किंगस्टन वर्ल्ड रेस्लिंग एंटरटेनमेंट यानी कि WWE के नए चैंपियन बने हैं। इस जीत का जश्न उन्होंने कुछ ऐसा मनाया कि वीडियो बना वायरल। भारतीय फैन्स के प्रति अपने सम्मान और प्यार को ज़ाहिर करते हुए अपने भारतीय फैन्स को मैसेज देते हुए उन्होंने बॉलीवुड फिल्म गल्ली बॉय का गीत अपना टाइम आएगा की लाइन्स को गाया।

कोफी किंगस्टन की फैन फॉलोइंग काफी है और उनके मूव्ज भी कमाल के रहते हैं। कोफी किंगस्टन मूलरूप से घाना के रहने वाले हैं और उनकी उम्र 37 वर्ष है, हालाँकि वो वर्तमान में अमेरिका के टेक्सास के ऑस्टिन शहर में रहते हैं । कोफी ब्राजीलियन मार्शल आर्ट कैपोईरा में भी ट्रेंड हैं ।


4 जून, 2006 में प्रोफेशनल रेस्लिंग की दुनिया में कदम रखने वाले कोफी किंगस्टन ने 2008 में WWE में डेब्यू किया था। आपको बता दें कि कुछ समय पहले भारत के दो बार के ओलिंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार का नाम भी वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) से जुड़ने के लिए लिया गया था, हालाँकि बाद में सुशील ने इस बात का खंडन कर दिया । 5 मई 2002 को कंपनी ने चुपचाप अपनी वेब साईट पर हर जगह से "WWF" हटा कर "WWE" कर दिया तथा यू आर एल  को भी बदलकर  WWF.com से बदल कर WWE.com कर दिया था ।

 

 

 

Read all Latest Post on वीडियो video in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: apna time aayega wwe champion kofi kingston thanks indian fans after winning wrestlemania 35 in Hindi  | In Category: वीडियो video

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *