Baaghi 2 Official Trailer : बागी 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, अब तक देख चुके है 30,670,797 लोग

Baaghi 2 Trailer: Tiger Shroff's Film Looks Like A Warm-Up For Rambo

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे मात्र तीन दिन में 30,670,797 लोग देख चुके हैं । बागी 2 का निर्देशन अहमद खान कर रहे है, जिन्होंने इससे पहले बतौर निर्देशक लकीर और फुल एंड फाइनल जैसी सुपरफ्लॉप फिल्मे दी हैं, ऐसे में ये देखना जरूरी है कि वो टाइगर के साथ मिलकर क्या कमाल कर पाते हैं। आपको बता दें कि अहमद खान ने बतौर बाल कलाकार फिल्म मिस्टर इंडिया से अपना करियर शुरू किया था ।

फिल्म के ट्रेलर में टाइगर फुल एक्शन पैक हॉलीवुड स्टाइल में एक्शन करते हुए नज़र आ रहे हैं और उनके साथ दिशा पटानी नज़र आ रही हैं । फिल्म के निर्माता साजिद नाडियावाला हैं । फिल्म 30 मार्च 2018 को सिनेमा घरो पर आने वाली है । आपको बता दे कि 2016 में आई तेलगु फिल्म काशनम का हिंदी रीमेक है, जो कि तेलगु सिनेमा का ब्लॉकबस्टर फिल्म थी । फिल्म में टाइगर और दिशा के अलावा रणदीप हुड्डा, मनोज वाजपेयी और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिका में है । फिल्म में जैकलिन फर्नांडीस फिल्म तेज़ाब के सुपरहिट गीत “एक दो तीन” पर कमर मटकाते हुयी नज़र आएँगी ।


फिल्म के गीतों को आतिफ असलम, अंकित तिवारी, श्रुति पाठक, जुबिन नौटियाल और नवराज हंस ने अपनी आवाज़ दी है तो फिल्म का संगीत मिथून, आरको प्रावो मुखर्जी, गोरोव-रोशिन, संदीप शिरोडकर और प्राणाय रीजय ने दिया है । बहरहाल ट्रेलर देखकर तो फिल्म से काफी उम्मीद जगती है, अब आगे देखना है कि यह फिल्म उम्मीदों पर कितना खरी उतरती है ।

Baaghi 2 Official Trailer | Tiger Shroff | Disha Patani | Sajid Nadiadwala | Ahmed Khan

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: baaghi 2 trailer tiger shroffs film looks like a warm up for rambo in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

जब महिला ने निकाल ली पुलिस वाले को मारने के लिए चप्पल, देखिये वायरल वीडियो

Wed Feb 28 , 2018
जिस तरह बॉलीवुड के दबंग सलमान खान हैं, उसी तरह रियल लाइफ में भी कुछ लोग बहुत दबंग होते हैं | मगर चर्चा का विषय तब बनता है जब दबंग कोई पुरुष न होकर महिला हो | यूं तो नारी शक्ति सर्वोपरि है, मगर कभी कभी इस नारी शक्ति को […]
ddddd

All Post


Leave a Reply

error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।