Bhouri Movie a singinficant film that disappeared in udta punjab fuss: उड़ता पंजाब के साथ एक और फिल्म रिलीज हुई है भूरी। उड़ता पंजाब की तरह चाहें इसमें बड़ी बड़ी स्टार कॉस्ट न भी हो पर ये फिल्म दर्शकों के सामने कई सवाल खड़े करती है। भूरी फिल्म की कहानी एक ऐसे गांव की कहानी है जिसमें एक औरत को हासिल करने को पूरा गांव लगा है, चाहें वो गांव के बुजुर्ग हों या गांव का मुखिया वैसे फिल्म का ट्रेलर अपने आप काफी हद तक कहानी बयां करता है।

‘उड़ता पंजाब’ के शोर के बीच एक फिल्म और है, जो आज ही रिलीज हो रही है। नाम है भूरी (Bhouri Movie)। एक औरत की कहानी है, जो अक्सर हम चकाचौंध वाले सिनेमा के दीवाने देखना पसंद नहीं करते। ऊपर से यह एक गांव की औरत है। हां, खूबसूरत है। जवान है, महज 24 साल की। मनहूस भी है। अब गांव का हर मर्द उसे हासिल करना चाहता है।

यह फिल्म खामोश है उस औरत की तरह, जिसे पाने के लिए पुलिस भी बेताब है और गांव का मुखिया भी। बुजुर्ग भी और नौजवान भी। इसके ट्रेलर से ही अहसास हो जाता है कि भले ही इसमें कोई टॉमी सिंह जैसा रॉकस्टार है और न ही करीना और आलिया जैसी हिरोइन। न गाना है, न कोई पॉलिटिक्स पर यह भारत के किसी गांव का सच जरूर है।

भूरी (Bhouri Film) में कोई स्टार नहीं है, लेकिन इसकी कहानी स्टार से कम भी नहीं है। दरअसल, इस फिल्म में कोई हीरो भी नहीं है, इसमें सिर्फ एक विलन है और वह है इस कहानी की सच्चाई। देश के ग्रामीण अंचलों में कैसी-कैसी प्रथाएं है और कैसे एक स्त्री महज भोग और विलास की वस्तु बनकर रह जाती है। भूरी आपको हर पल झकझोरेगी और अगर नहीं झकझोरती तो समझिएगा कि आपकी संवेदनाएं मर चुकी हैं।

कहानी: भूरी कहानी है एक लड़की 24 साल की खूबसूरत भूरी की, जिसे पूरा गांव मनहूस मानता है। कहा जाता है कि उसकी वजह से उसके तीन पतियों की मौत हो चुकी है और अब तीसरे 54 साल के पति धनवा (रघुबीर यादव) की भी मौत हो जाएगी। गांव के पंच से लेकर पुलिस और दबंग, हर कोई मजबूर किसान धनवा पर दबाव बनाते हैं कि वह अपनी पत्नी उनके हवाले कर दे। सब उसके साथ सोना चाहते हैं। काफी मशक्कत से अपनी पत्नी को हर किसी की नजर से बचाने के बाद आखिरकार धनवा भी बीमार पड़ जाता है। उसके बाद, भूरी खुद अपनी बोली लगाती है।

कास्ट: फिल्म में अहम भूमिका में हैं थियेटर के मंझे हुए कलाकार रघुबीर यादव। रघुबीर ने धनवा का किरदार निभाया है। माशा पौर ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया है और अच्छा अभिनय भी किया है। इनके अलावा, फिल्म में आदित्य पंचोली, कुनिका, शक्ति कपूर, मोहन जोशी, मुकेश तिवारी, मनोज जोशी और सीताराम पांचाल भी हैं।

 

Bhouri – Official Movie Trailer | Raghuveer Yadav, Masha Paur, Aditya Pancholi & Kunika

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें