Viral Video: जब पानी पर बहने लगी बिल्डिंग, वीडियो हुआ वायरल

In a new bizarre video that has gone viral, a building can be seen floating down Yangtze River in China.

ऐसा सिर्फ चीन में ही हो सकता है, के कैप्शन के साथ एक वीडियो शेयर किया गया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बिल्डिंग नदी में बह रही है, जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ छा गया है। आप देख सकते हैं कि 5 माले की एक बिल्डिंग नदी में बहती हुई दिख रही हैं। आपको बता दें कि यह मामला चीन की यैंगज़ी  नदी का है। चौंक गए न आप भी, चलिए हम आपको बताते हैं इस वीडियो की सच्चाई।

माले की एक बिल्डिंग नदी में बहती देख कोई भी सकते मे आ सकता है। यदि आप भी इसे किसी टेकनीक का हिस्सा मान रहे हैं तो आपको बता दें कि यह एक फ्लोटिंग रेस्टोरेंट हैं जिसे रिलोकेट किया जा रहा है।


जी हां, यह एक बड़ा फ्लोटिंग रेस्टोरेंट है जिसे दो पानी के जहाज की मदद से नई जगह शिफ्ट किया जा रहा था, इसी दौरान किसी ने इस पल की वीडियो बनाकर शेयर कर दिया और इस तरह सोशल मीडिया को एक और वायरल वीडियो मिल गया।

आपको बता दें कि इस रेस्टोरेंट का नाम इम्प्रेशन जियान्गजिन है, जिसे स्थानिय प्रशासन ने हटा दिया क्योंकि इसकी वजह से यैंगज़ी नदी में प्रदूषण बढ़ रहा था। आप भी देखिये ये वायरल वीडियो।

 

 

Read all Latest Post on वीडियो video in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: bizarre video of building floating down river in china has netizens scratching their heads in Hindi  | In Category: वीडियो video

Next Post

ट्रैफिक जाम देख अनुष्का शर्मा का हुआ बुरा हाल, वीडियो हुआ वायरल

Wed Aug 7 , 2019
भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का एक वीडियो आज कल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे अनुष्का शर्मा ट्रैफिक के बीच फंसकर रोती हुई नजर आ रही हैं। अनुष्का शर्मा ने इस वीडियो को सबसे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, […]
Anushka Sharma's funny reaction on being stuck in trafficAnushka Sharma's funny reaction on being stuck in traffic

All Post


error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।