BJP विधायक की बेटी को अपने बाप से ही खतरा, वीडियो हुआ वायरल

Bjp mla daughter fears for life after marrying dalit

Bjp mla daughter fears for life after marrying dalit : आये दिन कोई न कोई बीजेपी का नेता चर्चाओं का कारण बन रहा है, इस बार जो नेता चर्चाओ में है वो है बरेली के विधायक पप्पू भरतौल। विधायक पप्पू की बेटी साक्षी मिश्रा ने प्रेम किया और अपने प्रेम की खातिर अपने परिवार के खिलाफ जाकर दलित युवक अजितेश कुमार के साथ शादी की।

बात आयी गयी हो गयी, परन्तु अचानक से सोशल मीडिया पर साक्षी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो पुलिस से गुहार लगाते हुए कह रही है कि उसके पति को उसके पिता से खतरा है, इसलिए उसे सुरक्षा दी जाए।


इस वीडियो ने वायरल वीडियो की शक्ल तब इख़्तियार की जब इस वीडियो को अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि साक्षी बरेली के विधायक की पुत्री है, जहां हमने मुक्काबाज फिल्म बनाई थी।

उन्होंने आगे लिखा है कि यह लड़की अपने ही जीवन के लिए डर रही है क्योंकि इसने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की तथा इसके पति को सुरक्षा देनी चाहिए।

हालाँकि विधायक पप्पू भरतौल का कहना है कि ह वीडियो गलत है चूँकि उनकी बेटी बालिग है तथा उसको निर्णय लेने का अधिकार है अत: न तो उन्होंने, न ही उनके किसी आदमी ने और न ही उनके परिवार के किसी व्यक्ति ने साक्षी को जान से मारने की धमकी दी है और न ही धमकाया है ।

 

 

Read all Latest Post on वीडियो video in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: bjp mla daughter fears for life after marrying dalit in Hindi  | In Category: वीडियो video

Next Post

मंत्री किरण रिजिजू ने पाँव से खोली बोतल, वीडियो हुआ वायरल

Sun Jul 21 , 2019
#BottleCapChallenge से जुड़कर केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू सबको फिटनेस के लिए जागरूक कर रहे हैं । #BottleCapChallenge से बॉलीवुड स्टार्स से लेकर आम आदमी तक जुड़कर इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर रहा है। दरअसल इस चैलेंज में पैरों से बॉटल के ढक्कन को खोलना होता है। इस बात को […]
Watch Kiren Rijiju aces bottle cap challenge, then sends out a message

All Post


error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।