Malaika Arora Khan का फिटनेस वीडियो हुआ वायरल

Bollywood Actress Malaika Arora Gym Exercise Video Viral on Social Media

आज कल मलाइका अरोड़ा अपनी और अर्जुन की रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं, वहीँ वो अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा बटोरती रहती हैं। उनकी फिटनेस के चलते उनके  लाखों दीवाने हैं ।

वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं । ये पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी कई बार मलाइका का फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। उनके जिम में कसरत करते वीडियोज इंटरनेट पर धूम मचा चुके हैं।


थोडे दिनों पहले मलाइका का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो सीढ़ियों पर बैठकर निराले अंदाज में डांस कर रही थी। इस वीडियो में मलाइका का येल्लो और ब्लू ड्रेस भी काफी खूबसूरत दिख रहा थी ।

मलाइका के अनुसार योगा जीवन शैली है जो शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ बनाने के लिए प्रेरित करती है । उन्होंने ये भी कहा कि वो अपने फैन्स को बहुत ही जल्दी एक सरप्राइज देने वाली हैं । उनके इस तरह से घोषणा करने से तो ऐसा लग रहा है कि वह जल्द ही फिटनेस को लेकर डिजिटल वर्ल्ड में कुछ और भी लेकर आने वाली हैं ।

मलाइका ने अपने फैंस के लिए क्या सरप्राइज छिपा कर रखा है यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन फिलहाल यह वीडियो किसी के लिए भी फिटनेस के लिए जागरूक करने को काफी है। आप भी देखे ये वीडियो ।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: bollywood actress malaika arora gym exercise video viral on social media in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

Ajmer Sharif Dargah : सर्वधर्म सद्भाव और एकता की अद्भुत मिसाल

Sat Jun 8 , 2019
Ajmer Sharif Dargah in hindi लगभग 800 साल पहले एक दरवेश (Khwaja moinuddin chishti) सैकड़ों मील का कठिन सफर तय करता हुआ अल्लाह (Allah) का पैगाम लिए जब ईरान (Iran) से हिन्दुस्तान के अजमेर पहुंचा तो जो भी उसके पास आया उसी का होकर रह गया। उसके दर पर दीन-ओ-धर्म, […]
ajmer-shareef-dargaah

All Post


error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।