चेकिंग के दौरान हुआ ऐसा कुछ कि वीडियो बन गया वायरल वीडियो

Car smashes into traffic police officers in Andhra Pradesh's Kakinada

कानून और नियमों का पालन करना मनुष्य के लिए अतिआवश्यक है। मगर आंध्र प्रदेश के काकीनाडा से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद कानून और नियम सिर्फ मिथ्या लगते हैं । आपको बता दें कि इस क्षेत्र में हर रविवार को पुलिस चेंकिंग के लिए ट्रैफिक पुलिसवाले मौजूद रहते हैं, जिसके बाद ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर गाज गिरती हैं । परन्तु इस चेकिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि CCTV में रिकॉर्ड यह वीडियो बन गया वायरल वीडियो।
दरअसल हुआ ये कि चेकिंग के दौरान एक मारुति सेलेरियो घटनास्थल पर पहुंचती है, जब पुलिस से गाड़ी रोकने की कोशिश की तो कार ड्राइवर ने गाड़ी को पुलिस वालों पर ही चढ़ा दिया। बताया जा रहा है कि कार चालक ने शराब पी रखी थी, जिसके चलते पुलिस ने उसे रोकना चाहा, मगर उसने पुलिस पर ही गाड़ी चढ़ा दी।

यदि यह वीडियो सीसीटीवी में कैद न होता तो शायद कोई इस घटना पर विश्वास भी नहीं करता। वीडियो देखने पर आप पाएंगे कि इस वीडियो में चार पुलिसवाले एक सफेद रंग की सेलेरियों कार को रोकने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं। वीडियो देखने पर पता चलता है कि कार चालक ने पहले कार की रफ़्तार कम कर दी, जिसके बाद ऐसा प्रतीत होने लगा कि गाड़ी रुकने वाली है। परन्तु जैसे ही कार पुलिस वालों के सामने आई उसने बड़ी तेज़ से गाड़ी को आगे की ओर बढ़ा दिया। अचानक से हुए इस हमले में कई पुलिसवालों को काफी चोटें आईं। हालाँकि सीसीटीवी फुटेज की मदद से अब कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।


आप भी देखे कि कैसे लोग नियम-कानून तोड़ते हैं।

[wp_ad_camp_2]

 

Read all Latest Post on वीडियो video in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: car smashes into traffic police officers in andhra pradeshs kakinada in Hindi  | In Category: वीडियो video

Next Post

पाकिस्तान की पहली किन्नर न्यूज एंकर मारवीय मलिक, जाने इनके बारे में

Mon Apr 16 , 2018
वैसे तो पाकिस्तान से कोई न कोई खबर आती ही रहती है, परन्तु हाल फ़िलहाल में पाकिस्तान ने एक सराहनीय कदम उठाया है, जिसके बाद पूरे विश्व में पाकिस्तान एक बार फिर चर्चाओं का विषय बन गया है। दरअसल यहाँ के स्थानीय टीवी चैनल कोहेनूर ने न्यूज़ ऐंकरों की लिस्ट […]
1-15222234121-1522223412

All Post


Leave a Reply

error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।