हाल ही में रिलीज मेलेफिशेंट में जहाँ ऐश्वर्या राय ने अपनी आवाज़ देकर फिल्म को भारत में प्रमोशन करने का काम किया है, वहीँ अब देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनकी कजिन बहन परिणीति चोपड़ा फ्रोज़न 2 के हिन्दी वर्जन से जुड़ने की खबर सामने आ रही है।

यदि आपने फ्रोज़न देखी है तो आप जानते होंगे कि यह फिल्म दो बहनों एल्सा और ऐना की कहानी है, जिसमें इस बार ऐना, एल्सा, क्रिस्टॉफ और ओलाफ क्वीन, एल्सा के मैजिकल पावर का पता लगाएंगे। फ्रोज़न 2  के हिंदी वर्जन में एल्सा और ऐना को अपनी आवाज़ इस बार प्रियंका और परिणीति दे रहे हैं ।

फिल्म का इंग्लिश ट्रेलर कब का जारी किया जा चुका है, परन्तु हिंदी में इस फिल्म का अभी तक कोई ट्रेलर लांच नहीं हुआ है। परन्तु प्रियंका चोपड़ा और परिणिति ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का टीज़र शेयर किया है, जिससे इस बात की पुष्टि होती है कि फ्रोज़न 2 के हिन्दी वर्जन में इन दोनों की ही आवाज़ है, यानी कि चोपड़ा बहनें फाइनली डिज़नी की फ्रोज़न 2 में साथ आ रही हैं, जो कि इनके फैन्स के लिए एक बड़ी खबर है। फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

करियर की बात करे तो चोपड़ा सिस्टर्स का करियर कुछ ख़ास चल नहीं रहा है। प्रियंका की हाल ही में रिलीज द स्काई इज पिंक को दर्शकों ने नकार दिया तो परिणिति की जबरिया जोड़ी को तो किसी ने पूछा भी नहीं, हालाँकि परिणीति जल्द ही साइना नेहवाल की बायॉपिक फिल्म में नजर आने वाली हैं।

परिणिति की आने वाली फिल्मों की बात करे तो भुज, संदीप और पिंकी फरार और द गर्ल ओन द ट्रेन है, वहीँ प्रियंका के पास फ़िलहाल We Can Be Heroes नामक हॉलीवुड फिल्म ही है।

 

View this post on Instagram

Mimi and Tisha are now Elsa and Anna! The #ChopraSisters are finally coming together for Disney’s Frozen 2. Can’t wait for you guys to see us… I mean HEAR us bring these amazing, strong characters to life in Hindi. #Frozen2 in theatres on 22nd November 2019. @parineetichopra @disneyfilmsindia #frozensisters

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें