फ्रोजन सिस्टर्स की आवाज बनेंगी चोपड़ा सिस्टर्स, 22 नवम्बर को रिलीज होगा ‘फ्रोजन-2’ का हिन्दी वर्जन

Chopra Sisters priyanka and parineeti finally coming together for Disney Frozen 2

हाल ही में रिलीज मेलेफिशेंट में जहाँ ऐश्वर्या राय ने अपनी आवाज़ देकर फिल्म को भारत में प्रमोशन करने का काम किया है, वहीँ अब देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनकी कजिन बहन परिणीति चोपड़ा फ्रोज़न 2 के हिन्दी वर्जन से जुड़ने की खबर सामने आ रही है।

यदि आपने फ्रोज़न देखी है तो आप जानते होंगे कि यह फिल्म दो बहनों एल्सा और ऐना की कहानी है, जिसमें इस बार ऐना, एल्सा, क्रिस्टॉफ और ओलाफ क्वीन, एल्सा के मैजिकल पावर का पता लगाएंगे। फ्रोज़न 2  के हिंदी वर्जन में एल्सा और ऐना को अपनी आवाज़ इस बार प्रियंका और परिणीति दे रहे हैं ।


फिल्म का इंग्लिश ट्रेलर कब का जारी किया जा चुका है, परन्तु हिंदी में इस फिल्म का अभी तक कोई ट्रेलर लांच नहीं हुआ है। परन्तु प्रियंका चोपड़ा और परिणिति ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का टीज़र शेयर किया है, जिससे इस बात की पुष्टि होती है कि फ्रोज़न 2 के हिन्दी वर्जन में इन दोनों की ही आवाज़ है, यानी कि चोपड़ा बहनें फाइनली डिज़नी की फ्रोज़न 2 में साथ आ रही हैं, जो कि इनके फैन्स के लिए एक बड़ी खबर है। फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

करियर की बात करे तो चोपड़ा सिस्टर्स का करियर कुछ ख़ास चल नहीं रहा है। प्रियंका की हाल ही में रिलीज द स्काई इज पिंक को दर्शकों ने नकार दिया तो परिणिति की जबरिया जोड़ी को तो किसी ने पूछा भी नहीं, हालाँकि परिणीति जल्द ही साइना नेहवाल की बायॉपिक फिल्म में नजर आने वाली हैं।

परिणिति की आने वाली फिल्मों की बात करे तो भुज, संदीप और पिंकी फरार और द गर्ल ओन द ट्रेन है, वहीँ प्रियंका के पास फ़िलहाल We Can Be Heroes नामक हॉलीवुड फिल्म ही है।

 


 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: chopra sisters priyanka and parineeti finally coming together for disney frozen 2 in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

निक जोनास ने शेयर की करवा चौथ की फोटो, बोले- मेरी बीवी भारतीय है...हिंदू है और...

Mon Oct 21 , 2019
 निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के करवा चौथ (Karwa Chauth Pics) की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड की देशी गर्ल भले ही अब विदेशी हो गयी हो, परन्तु आज भी वो भारतीय संस्कृति को नहीं भूली हैं, जिसका उदाहरण उन्होंने करवा […]
nick jonas shares karwa chauth photo with priyanka chaopra says my wife is indian she is hindu

All Post


error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।