खाने की तलाश में जिराफ़ ने जोखिम में डाली जान, वायरल वीडियो

Giraffe's head gets trapped inside a car window!

मानव हो या जानवर भूख सबको लगती है और अपनी भूख शांत करने के लिए वो कुछ भी कर गुजरते हैं। इन्सान यदि पैसा कमा रहा है तो वो इसी भूख के चलते और जानवर कभी कभी हिंसक रवैया अपनाते हैं तो वो भी इसी भूख के कारण। मगर कभी कभी इस भूख के चक्कर में जान पर भी बन आती है। इस वायरल वीडियो को देखकर तो कुछ ऐसा ही ज़ाहिर होता है ।

आज कल जानवरों से जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे है, ऐसे में एक और वीडियो वायरल हुआ है जो कि एक जिराफ का है। इनकी प्रजाति अमूमन खुले मैदानों तथा छितरे जंगलों में ही देखने को मिलती है या फिर किसी जू या सफारी पार्क में।


आखिर क्या है पूरा मामला और जिराफ ने ऐसा क्या किया, जो वीडियो हो गया वायरल। यह वीडियो मिडलैंड्स सफारी पार्क का है, जो कि यूनाइटिड किंगडम में स्थित है। मिडलैंड्स सफारी पार्क में लोग अपनी गाडी में घूमने के साथ साथ जानवरों को खाना भी खिलाते हैं। चूँकि यहां यात्रियों को पूरी आज़ादी है कि वो अपने साथ लाये हुए खाने को जानवरों को खिला सकते है, ध्यान रखना है तो सिर्फ इतना की कार की खिड़कियां आधी बंद हो । परन्तु एक कपल ऐसी गलती कर बैठे की वीडियो वायरल हो गया ।

दरअसल इस वीडियो में एक कपल जिराफ को खाना खिलाने की कोशिश कर रहा होता है, परन्तु वो कार की खिड़कियाँ ऊपर करना भूल गये, जिसके चलते भूखे जिराफ ने खाना खाने के लिए अपनी गर्दन कार के अंदर घुसाकर खाना खाने का प्रयास किया ।  जिसक चलते कार के अंदर बैठा कपल डर गया तथा कार के शीशे बंद करने लगा, इसी सब में कांच टूट गया और  इस घटना में जिराफ घायल हो गया । आप भी देखे इस घटना के वायरल वीडियो को ।

[wp_ad_camp_2]

 

 

Read all Latest Post on वीडियो video in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: giraffes head gets trapped inside a car window in Hindi  | In Category: वीडियो video

Next Post

मैं हिंदुस्तान हूं, मैं शर्मिंदा हूं, जानिए क्या है इस वीडियो में

Sun Apr 15 , 2018
I AM HINDUSTAN, I AM ASHAMED’ Celebrities Unite GangRaped Case :Justice for Ashifa : बॉलीवुड के स्टार कलाकारों ने एक पहल शुरू की है, जिसका टाइटल है I AM HINDUSTAN, I AM ASHAMED । दरअसल कठुआ रेप – मर्डर केस की पीड़िता, जिसकी उम्र मात्र 8 साल थी, को दिलाने […]
'I AM HINDUSTAN, I AM ASHAMED' Celebrities Unite GangRaped Case Justice for Ashifa

All Post


Leave a Reply