कॉफी विद करण (Koffee with karan) चैट शो के दौरान भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) तथा के.एल राहुल (K.L.Rahul) के साथ महिलाओं के संबंध में कुछ आपत्तिजनक बयान दिए, जिसके बाद विवादों से घिर गए है । भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की प्रशासकों की समिति (सीओए) ने हार्दिक को निलंबित किया, जिसकी वजह से उन्‍हें बीच ऑस्‍ट्रेलियाई दौरे से देश लौटना पड़ा। 25 वर्षीय हार्दिक ने क्रिकेट के मैदान पर वापसी की और न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की वन-डे सीरीज में हिस्‍सा लिया। फिलहाल, वह आईपीएल (IPL) में व्‍यस्‍त हैं और मुंबई इंडियंस को चौथी बार चैंपियन बनाने के लिए अपना जोर लगा रहे हैं।

आपको बता दें कि जब यह शो टीवी और ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म्‍स पर आया तो देवराम मेघवाल ने जोधपुर के लुनी पुलिस स्‍टेशन में हार्दिक पांड्या के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। एफआईआर में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के सेक्शन 153 (ए), 292, 295 (ए), इंर्फोमेशन एंड टेक्‍नोलॉली एक्‍ट के सेक्‍शन 67, अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम, 1989 के 2000 और सेक्‍शन 3 (1) (यू) और 3 (1) (वी) लगाए गए। पांड्या ने इसके बाद राजस्‍थान हाई कोर्ट से एफआईआर मिटाने की बात कही। युवा ऑलराउंडर को खुशी मिली है कि उन्‍हें कोर्ट से अंतरिम राहत मिली है।

राजस्‍थान हाई कोर्ट की जोधपुर बेंच ने शुक्रवार को पांड्या के खिलाफ कार्यवाही पर रोक लगाई। अब अगली सुनवाई की तारीख तय होगी। जस्टिस मनोज कुमार गर्ग वाली बेंच ने राज्‍य को नोटिस जारी किया है। बहरहाल, मौजूदा आईपीएल में हार्दिक पांड्या ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। उन्‍होंने कई मैचों में बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन किया। पांड्या के प्रदर्शन से टीम इंडिया के चयनकर्ता भी काफी प्रभावित हैं क्‍योंकि 2019 विश्‍व कप के लिए वह टीम इंडिया के प्रमुख खिलाडि़यों में से एक हैं।

 

https://www.youtube.com/watch?v=lo29RzdyB3I

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें