कपिल ने करी बेशर्मी की सभी हदें पार, पत्रकार को दी गाली, ऑडियो हुआ वायरल

Kapil sharma abuse reporter call record

सभी हैरान हो गए जब कपिल शर्मा के ट्विटर अकाउंट पर एक बाद एक गालियों से भरे ट्वीट्स पोस्ट होने लगे, जिन्हें जल्द ही सोशल मीडिया से हटा लिया गया । इसके कुछ देर बाद एक पोस्ट और हुयी जिसमे कपिल ने बताया कि उनका अकाउंट हैक हो गया है। लोग सच झूठ का फैसला कर पाते उससे पहले, एक पत्रकार ने कपिल द्वारा फोन पर गालियां देने का आरोप लगाते हुए ऑडियो शेयर कर दिया, जब अब वायरल हो चुका है ।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर विक्की लालवानी का आरोप है कि कपिल ने उन्हें फोन पर न सिर्फ गाली दी, बल्कि आपतिजनक शब्द भी कहे। अपनी बात को प्रमाणित करने के लिए लालवानी ने एक ऑडियो भी शेयर किया है । ऑडियो को ध्यान से सुनने पर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे क्या यही कपिल का असली रूप है ।


कपिल ने एडिटर विक्की को न सिर्फ गालियाँ दी, बल्कि पैसों की भूख व कुत्ता तक कह डाला। मगर हद हुयी तब जब कपिल ने उनकी माँ के लिए अपशब्द कहने शुरू किये और उनकी बेटी को भी नहीं बख्सा। इसके बाद कपिल के साथी ने भी लालवानी को फोन पर धमकाया, मगर जब लालवानी ने बताया कि वो ये कॉल रिकॉर्ड कर रहे है तो उनके तेवर ही बदल गये और वो प्यार से बात करने लगे ।

दूसरी तरफ कपिल ने अपना पक्ष रखते हुए विक्की लालवानी के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर 25 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है, तो दूसरी तरफ एक्स मैनेजर नीति व प्रीति पर भी 25 लाख रुपये गबन करने का आरोप लगा चुके हैं । अब कपिल की लीला तो कपिल ही जाने मगर ये सच की कपिल दिन-ब-दिन अपना व्यवहार बद से बदतर करते जा रहे हैं ।

[wp_ad_camp_2]

https://youtu.be/tYC0vMeA6j8

 

लाल साड़ी में नागिन को देख सब हो गये फ़िदा, वीडियो हुआ वायरल
क्रिकेटर से सिंगर बने हार्दिक पंड्या, वायरल हो रहा है वीडियो
यामी गौतम को नहीं मिल रहा है अब काम, कर रही है अब पोल डांस
अर्शी खान और राखी सावंत का डांस वीडियो हुआ वायरल
माहिरा खान एक बार फिर विवादों में, वायरल वीडियो
जब हाथी भी उड़ाने लगा धुएं के छल्ले तो हो गया वीडियो वायरल

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: kapil sharma abuse reporter call record in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

शुभ-अशुभ से अलग बिल्लियां आपको हंसा भी सकती है, देखे वीडियो

Wed Apr 11 , 2018
पूरे विश्व में बिल्लियों को शुभ और अशुभ संकेतों का प्रतीक सदियों से माना जा रहा है, हालाँकि भारत में इसका प्रबलता देखने को मिलती है। इन संकेतों में विशेषकर काली बिल्ली द्वारा रास्ता काट जाना, बेहद ही अशुभ माना जाता है, हालाँकि यह आप कहाँ रहते है इस बार […]
Cats are so funny you will die laughing - Funny cat compilation

All Post


Leave a Reply

error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।