लाल साड़ी में नागिन को देख सब हो गये फ़िदा, वीडियो हुआ वायरल

Mouni Roy's Hot Seducing Dance in Red Saree

यूं तो नागिन से सब डरते हैं और उससे दूर रहना ही पसंद करते हैं, मगर इस दुनिया में एक नागिन ऐसी भी है जिसके दीदार मात्र से लोग उस पर फ़िदा हो जाता है। आप नहीं समझे कि यहाँ किस इच्छाधारी नागिन की बात हो रही है? चलिए हम बताते है, यहाँ बात हो रही है कलर्स के सुपरहिट शो नागिन की इच्छाधारी नागिन मौनी रॉय की। आज कल यह नागिन लाल साड़ी में थिरकती हुयी नज़र आ रही हैं, जिसके बाद इस नागिन का वीडियो वायरल हो गया।

बॉलीवुड में एक नया ट्रेंड निकल चुका है कि खुद को चर्चित करना है तो एक डांस वीडियो सोशल साईट पर शेयर कर दो, उसके बाद जो  होता है, वो तुम सभी जानते हो। वीडियो वायरल तो होता ही है, साथ में वो इंसान भी एक बार फिर चर्चाओं में आ जाता है। ऐसे में इस प्रथा को आगे बढ़ाते हुए मौनी रॉय ने एक डांस वीडियो शेयर किया है। लाल साड़ी में इस नागिन को देखकर हर कोई इस पर फ़िदा हो रहा है।

आपको बता दें कि टीवी की नागिन मौनी रॉय अब सिल्वर स्क्रीन पर भी अपने जलवे बिखरेंगी। दरअसल मौनी जल्द ही फिल्म ‘ब्रहमास्त्र‘ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है। इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है, और यह वायरल वीडियो उसी वक़्त का शूट किया हुआ है । इस बात में कोई दोराय नहीं है कि मौनी लाल रंग की साड़ी में किसी क़यामत से कम नहीं लगती तथा उनका यह ट्रेडिशनल लुक सबको खूब भा रहा है। इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में भी मौनी मुख्य भूमिका में है। अब देखना है कि बॉलीवुड में उनकी कौन सी फिल्म पहले रिलीज होती है, फ़िलहाल आप देखिये इस नागिन का यह वीडियो।

 

https://www.youtube.com/watch?v=N89Km1vTi2I

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: mouni roys hot seducing dance in red saree in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

महान समाज-सुधारक स्वामी दयानंद सरस्वती

Wed Apr 4 , 2018
Swami Dayanand Saraswati Biography in hindi स्वामी दयानंद सरस्वती (Swami Dayanand Saraswati) उन्नीसवीं शताब्दी के महान समाज-सुधारकों में से एक थे, जिन्होंने भारत में बढ़ते हुए पाखंड और मूर्ति-पूजा जैसे विषयों पर अपनी आवाज़ बुलंद करते हुए 1876 में हरिद्वार के कुंभ मेले के अवसर पर पाखण्डखंडिनी पताका (Pakhand Khandini […]
आर्य समाज संस्थापक स्वामी दयानंद सरस्वती जीवन परिचय | Swami Dayanand Saraswati Biography in Hindi

All Post


Leave a Reply