निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के करवा चौथ (Karwa Chauth Pics) की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड की देशी गर्ल भले ही अब विदेशी हो गयी हो, परन्तु आज भी वो भारतीय संस्कृति को नहीं भूली हैं, जिसका उदाहरण उन्होंने करवा चौथ का व्रत रखकर दिया, इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर भी करवा चौथ की तस्वीरें शेयर की है। चूँकि शादी के बाद यह प्रियंका चोपड़ा का पहला करवा चौथ था, इसलिए प्रियंका के लिए इस व्रत के मायने और बढ़ जाते है ।

सोशल मीडिया पर वायरल हुयी तस्वीरों में प्रियंका लाल साड़ी और लाल चूड़ियों पहने हुए नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने फैन्स को ये भी बताया कि  वह अपना पहला करवा चौथ लॉस ऐंजिलिस में मना रही हैं। वायरल तस्वीरों में प्रियंका निक की बाहें थामे उनके कंधे पर सिर रखकर बैठी नजर आ रही हैं। आपको बता दे कि सबसे पहले इन तस्वीरों को निक जोनस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

आप तस्वीरों में देख सकते है कि प्रियंका ने अपने हाथों में मेहंदी लगायी हुयी है । रेड साड़ी में प्रियंका काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। हाल ही में प्रियंका की बॉलीवुड कमबैक फिल्म द स्काई इज पिंक रिलीज़ हुई, जिसमें फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम भी हैं। निर्देशिका शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक महज 18 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई एक जिंदादिल लड़की आयशा के जज्बे और उसके परिवार यानी पापा निरेन चौधरी उर्फ पांडा, मां अदिति चौधरी उर्फ मूज और भाई ईशान उर्फ जिराफ के संघर्ष की कहानी है। इस फिल्म को क्रिटिक्स ने तो सराहा परन्तु दर्शकों ने नकार दिया। 25 करोड़ की इस फिल्म ने लगभग 25 करोड़ की कमाई कर अपने निर्माताओं को डूबने से बचाया है।

Priyanka Chopra and Nick Jonas celebrate Karwa chauth at a Jonas Brothers concert!

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें