John Abraham and Manoj Bajpayee snapped at Satyamev Jayate Trailer Launch : यह कहना गलत नहीं होगा कि जॉन अब्राहम (John abraham) के डूबते हुए करियर को सँभालने का काम हाल ही में रिलीज फिल्म परमाणु (Parmanu Movie)  ने किया है, तो उनकी आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते (Satyamev Jayate Movie) करियर को सँवारने का काम करेगी।

(Satyamev Jayate Trailer) फिल्म का ट्रेलर आउट होने के बाद से ही चर्चाओं में बना हुआ है। फिल्म की रिलीज डेट 15 अगस्त घोषित की गयी है,जिस दिन अक्षय कुमार (Akshay kumar) की गोल्ड (Gold Movie)  और देओल फॅमिली की यमला पगला दीवाना (Yamla pagla deewana 2) फिर से भी लगने वाली है। अब देखना बनता है कि इनमे से कौन अपनी रिलीजिंग डेट बदलता है या फिर कौन हिट होता है।

(Satyamev Jayate Trailer) ट्रेलर को देखकर फिल्म की पुरानी कहानी ज़ाहिर हो जाती है। एक ईमानदार पुलिस वाला जो षड्यंत्र में फंस आत्महत्या कर लेता है। उसका बेटा पुलिस ऑफिस बन अपने पिता की हत्या का बदला लेने का फैसला लेता है। वो बड़ा होता है, पुलिस वाला भी बनता है और फिर वो चुन चुन के बे-ईमान पुलिस वालों को मारता है। हालाँकि वो ये काम छुप छुप के करता है। अत: इस अनजान कातिल को जो सिर्फ पुलिस वालों को मार रहा है, को पकड़ने के लिए एक नया ऑफिसर बुलाया जाता है और एक बार फिर चूहे-बिल्ली का खेल शुरू हो जाता है।

फिल्म में जॉन (John abraham) और मनोज (Manoj Bajpayee) के अतिरिक्त अमृता खानविलकर, ऐशा शर्मा और नूरा फतेही भी है। फिल्म का निर्देशन मिलाप मिलन जावेरी ने किया है, जो इससे पहले जाने कहाँ से आई है और मस्तीजादे जैसी फिल्म बना चुके है। फिल्म में दमदार एक्शन और डायलॉग है, जो एक फिल्म को हिट कराने का बेस्ट फार्मूला है।

Trailer: Satyameva Jayate | John Abraham | Manoj Bajpayee | Aisha S | Milap Milan Zaveri

वायरल वीडियो : जब आखिरी दिन घोड़े से ऑफिस पहुंचा सॉफ्टवेयर इंजीनियर

इस लड़की ने 50 से ज्यादा लड़कों को गले लगाकर दी ईद की मुबारकबाद, वीडियो हुआ वायरल

डांस अंकल के नाम से फेमस हुआ यह आदमी, देखें वायरल वीडियो

मात्र 4 साल की उम्र में बन गया लेखक, वायरल हुआ वीडियो

पेरिस में स्पाइडर मैन ने बचाई एक बच्ची की जान, वीडियो हुआ वायरल

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें