Video Viral: एक रिपोर्ट ने कुरुक्षेत्र की नन्ही रिपोर्टर प्राची को बनाया सेलेब्रिटी, अव्यवस्थाओं की खोली पोल

panipat one report made celebrity of kurukshetra small reporter prachi

बरसात का मौसम आ गया है। मूसलाधार बारिश और चारों तरफ पानी भरना ये इस मौसम का आम नज़ारा है। वहीँ कुछ लोगों के घर में पकोड़े बनने शुरू हो जाते हैं तो कोई बारिश में भीगना पसंद करता है, तो किसी को बारिश की बूंदों के छूने से धरती से उठने वाली महक पसंद होती है। बरसात के मौसम में जहाँ चारों ओर हरियाली नज़र आती है वहीँ दूसरी ओर चारों तरफ पानी का भरना व आवागमन का बाधित होना भी एक सत्य है। इसी सत्य से मिलता जुलता एक वीडियो आज कल खूब वायरल हो रहा है।

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि जहाँ बारिश के बाद पानी भरने के चलते लागों का सड़क पर पैदल चलना मुश्किल हो जाता है वहीँ एक बच्ची ने भरे हुए पानी में उतरकर लाइव रिपोर्टिंग की, तो वीडियो बन गया वायरल वीडियो। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को चिगुरु प्रशांत ने सबसे पहले अपलोड किया था तथा इस वीडियो में जो जगह नज़र आ रही है वो है हरियाणा के कुरुक्षेत्र का एरिया, जिसकी जानकारी खुद वीडियो में लड़की दे रही है।


आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि हरियाणा की एक स्कूली छात्रा कुरुक्षेत्र में भारी बारिश होने के कारण ब्लॉक हुई सड़क की रिपोर्टिंग कर रही है। किसी टीवी जर्नलिस्ट की तरह वीडियो बनाने वाली इस लड़की ने भले ही ये काम मजाक मजाक में किया है परन्तु हमारी मीडिया व जनता को इस वीडियो से सबक लेना चाहिए ।

Read all Latest Post on वीडियो video in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: one report made celebrity of kurukshetra small reporter prachi in Hindi  | In Category: वीडियो video

Next Post

अभिनेता राहुल बोस ने एक होटल से मंगवाए दो केले, लेकिन बिल देखते ही उड़ गए होश, देखें वीडियो

Fri Jul 26 , 2019
आपने अभिनय के बल पर फिल्म तक्षक में अजय देवगन को एक्टिंग में टक्कर देने वाले राहुल बोस की पहचान बनी फिल्म प्यार के साइड इफ़ेक्ट से, हालाँकि बेहतरीन अभिनय क्षमता होने के बावजूद उनको बॉलीवुड से कम ही फ़िल्में ऑफर होती है। मि. एंड मिसेज अय्यर ने उन्हें एक […]
actor rahul bose ordered 2 bananas from hotel he shocked when after getting bill watch video

All Post


error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।