1 साल की तैराक बच्ची का वीडियो तेज़ी से हो रहा है वायरल

One Year Old Swims In Pool By Herself | 1 साल की तैराक बच्ची का वीडियो तेज़ी से हो रहा है वायरल

महाभारत के अर्जुन पुत्र अभिमन्यु के बारे में कहा जाता है कि उसने माँ के पेट में रहते है चक्रव्यूह भेदना सीख लिया था। पर क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि ऐसा सच में हो सकता है। जी हां, एक छोटी सी बच्ची जिसकी उम्र मात्र 1 साल है वो इतनी अच्छी तैराक है कि उसे देखकर सब यहीं कह रहे हैं कि वो तैराकी अपनी माँ के पेट से सीखकर आई है। आप कल्पना भी हम नहीं कर सकते हैं पर ये सच है।

जी हां, आजकल एक छोटी बच्ची का का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो पानी में तैरती हुई नजर आ रही है। वायरल होने का कारण है बच्ची की उम्र क्योंकि यह बच्ची मात्र 1 वर्ष की है। आप देख सकते हैं कि यह बच्ची पानी के अंदर बैक-स्ट्रोक, फ्रंट क्रॉल और स्पिन कर सकती है।


एक छोटी सी बच्ची का किसी परफेक्ट तैराक की तरह स्वीमिंग पूल में तैरना और करवटें लेना सभी को चकित कर रहा है। आपको बता दें कि यह वीडियो फ्लोरिडा का है, जहाँ एक शख्स ने अपने बच्चों को छोटी सी उम्र में ही स्वीमिंग सिखाने का फैसला लिया था, ताकि वह पानी में रहकर भी अच्छा और जोश भर महसूस कर सकें। यदि इस शख्स की माने तो उनकी बेटी ने महज 9 महीने की उम्र में स्वीमिंग सीख ली थी, जिसके बाद वह अच्छी स्वीमर बन गई।

 

Read all Latest Post on वीडियो video in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: one year old swims in pool by herself in Hindi  | In Category: वीडियो video

Next Post

फिल्म 83 में रणवीर सिंह बने है कपिल देव, किया फर्स्ट लुक शेयर

Sun May 19 , 2019
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक ’83’ में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नज़र आयेंगे जबकि उनकी रियल लाइफ पत्नी दीपिका पादुकोण फिल्म में भी उनकी पत्नी का ही किरदार निभाते हुए दिखेंगी। फिल्म पद्मावत के बाद से रणवीर सिंह के लिए प्रसिद्ध हो […]
Ranveer-Singh

All Post


error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।