हाउसफुल 4 के बाद एक और मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कॉमेडी के डोज से भरपूर फिल्म पागलपंती का ट्रेलर रिलीज हो गया है. पागलपंती सिनेमाघरों में 22 नवंबर को रिलीज होगी

नो एंट्री, वेलकम और सिंह इज किंग जैसी कॉमेडी फिल्मों के डायरेक्‍टर अनीस बज्‍मी एक और मल्‍टीस्‍टारर कॉमिडी फिल्‍म पागलपंती लेकर आ रहे है, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है। वहीँ फिल्‍म की टैगलाइन दिमाग मत लगाना क्‍योंकि इनमें है नहीं पढ़कर साफ़ पता चल रहा है कि यह फिल्म फुल कॉमेडी है । फिल्‍म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्‍ला मुख्य किरदार में है ।

ट्रेलर में सभी किरदार अजीबो-गरीब परन्तु मजेदार दिख रहे है, जो कि एक फुलओन कॉमेडी फिल्म का प्लस पॉइंट होता है । अनीस की फिल्मों में अनिल कपूर हमेशा निखर के सामने आते है, वो इस फिल्म में भी साफ़ दिखाई देता है। फिल्‍म के डायलॉग्‍स भी बेहद चुट्किले हैं।

वहीँ ट्रेलर के बैकग्राउंड स्‍कोर में वेलकम फिल्म की थीम टोन आपको न सिर्फ वेलकम का एहसास दिलाती है, बल्कि इस बात का भरोसा भी दिलाती है कि यह फिल्म भी वेलकम जितनी मज्जेदार होगी । फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन का जिम्मा पैनोरमा स्टूडियो ने लिया है । वहीँ फिल्म में प्यार किया तो डरना क्या का सुपरहिट सॉंग तुमपे हम है अटके यारा मिका सिंह की आवाज़ में जब ट्रेलर में सुनाई देता है तो सकून देता है। प्यार किया तो डरना क्या का म्यूजिक जहाँ हिमेश रेशमिया ने दिया था वहीँ इस गीत को दुबारा कंपोज करने का काम तनिष्क बागची ने किया है।

फिल्म की शूटिंग मुंबई और लन्दन में की गयी है, जो कि फिल्म के ट्रेलर में देखने पर आपको लुभाने का काम करती है। 22 नवम्बर 2019 को यह फिल्म रिलीज होने जा रही है। आपको बता दें कि इस फिल्म का दूसरा भाग भी जल्द ही बनकर तैयार हो जायेगा, चूँकि तनिष्क बागची ने इस बात की घोषणा पूर्व में ही कर दी थी कि इस फिल्म के सिक्वल पर भी काम चल रहा है, ऐसे में फिल्म की सफलता बेहद जरुरी है।

Pagalpanti Trailer – Anil, John, Ileana, Arshad, Urvashi, Pulkit, Kriti | Anees | Releasing 22 Nov

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें