किरण बेदी की नातिन का वीडियो हुआ वायरल, लगाये किरण बेदी पर इलज़ाम

video-of-girl-hitting-out-at-her-grandmother-kiran-bedi-and-mother-saina-bedi-for-disturbing-her-and-father_

सोशल मीडिया (Social media) पर एक वीडियो वारयल हो रहा है जिसमें 12-13 साल की लड़की खुद को किरण बेदी (Kiran bedi) की नातिन बता रही है। लड़की ने खुद का नाम मेहर बारुछा बताया है, जो किरण बेदी की बेटी की बेटी है। सेल्फी वीडियो में लड़की आरोप लगा है कि पुंड्डुचेरी की राज्यपाल और पूर्व पुलिस अधिकारी किरण बेदी अपने रसूख का इस्तेमाल कर उसके पापा और उनके दोस्तों को परेशान कर रही हैं।

किरण बेदी के घर का झगड़ा अब सोशल मीडिया तक पहुंच गया है। नातिन मेहर भरूचा ने एक वीडियो पोस्ट कर बेदी पर पुलिस द्वारा परेशान कराए जाने के आरोप लगाए हैं।


मेहर ने कहा है कि नानी आप क्यों पापा पर पुलिस का दबाव डलवा रही हैं, तब आपने कहा था कि ये मम्मी-पापा के बीच का मामला है, तो अब क्यों दखलअंदाजी कर रही हैं उसका किडनैप नहीं हुआ और न ही उससे किसी तरह का मारपीट की गई है, वो सुरक्षित हैं और अपने पापा के साथ रहते हुए खुश है।

मेहर ने वीडियो में अपने पिता को भी शामिल किया है। हालांकि पूरा मामला अभी जाहिर नहीं हुआ है और न ही बेदी की तरफ से अब तक कोई बयान आया है। दूसरी ओर, मेहर का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। जहां यूजर्स एक तरफ मेहर की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ बेदी पर कमेंट कर रहे हैं।

 

Read all Latest Post on वीडियो video in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: puducherry lieutenant governor kiran bedis granddaughter selfie video viral latest news and updates in hindi in Hindi  | In Category: वीडियो video

Next Post

विवेक ओबेरॉय और नगमा की झड़प का वीडियो हुआ वायरल

Sat Apr 13 , 2019
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी‘ को लेकर आए दिन खबरें सुनने को मिल रही हैं। फिल्म में बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। कई पार्टियों ने इस फिल्म की रिलीज पर नाराज़गी जताते हुए इस फिल्म को लोकसभा चुनाव खत्म होने तक […]
Nagma and VivekNagma and Vivek

All Post


Leave a Reply

error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।