वांटेड की सीक्वल है ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ ? यहां जानें सलमान खान का जवाब

Salman Khan's Radhe will be a baap in the cop action genre

जहाँ सलमान की दबंग 3 के रिलीज होने और इंशाअल्लाह के अटकने की ख़बरों से फ़िल्मी गलियों में चर्चाये हो रही है, वहीँ सलमान खान ने शुक्रवार को अपनी नई फिल्म राधे की घोषणा कर दी है। राधे अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने की बात सामने आई है । सोशल मीडिया पर फिल्म राधे में सलमान का धांसु लुक वायरल हो रहा है ।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए सलमान की राधे की तस्वीरें कुछ कुछ आपको वांटेड के राधे की याद दिलाएगा। इतना ही नहीं इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर दो खबरे और फ़ैल रही है, पहली की यह फिल्म तेरे नाम का अगला भाग है इसलिए इस फिल्म में हीरो का नाम राधे है, जबकि दूसरी के अनुसार यह फिल्म वांटेड के राधे की आगे की जिंदगी के बारे में है । लेकिन सलमान ने सभी आशंकाओं पर विराम लगाते हुए बयान जारी कर दिया है कि यह फिल्म वांटेड का सीक्वल होगी। आपको बता दें कि क्रिसमस के मौके पर यानी कि इसी साल दिसंबर में सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ रिलीज होनी है।


ऐक्शन पैक्ड फिल्म राधे की तस्वीरों को देखकर सलमान फैन्स खासे काफी एक्साइटेड हैं। सलमान ने दबंग 3 के मोशन पोस्टर रिलीज के दौरान ही फिल्म राधे की घोषणा करने के बाद से ही फिल्म का नाम सोशल मीडिया  पर ट्रेंड करने लगा।

शर्टलेस लुक्स के लिए मशहूर सलमान इन तस्वीरों में अलग ही अंदाज में नज़र आ रहे हैं । सलमान खान की इन धांसु तस्वीरों को देखकर हर कोई उनका कायल हो गया है। इससे पहले सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ को लेकर चर्चाओं में थे, परन्तु सलमान ने यह फिल्म किसी कारन से छोड़ दी, जिसके बाद फिल्म फिलहाल रुक गई है।

Radhe: Your Most Wanted Bhai | First Look | Salman Khan | Eid 2020

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: salman khans radhe will be a baap in the cop action genre in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

पागलपंती ट्रेलर रिलीज: फुल एंटरटेनमेंट की डोज है ये जॉन अब्राहम की मैड फैमिली

Thu Oct 24 , 2019
हाउसफुल 4 के बाद एक और मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कॉमेडी के डोज से भरपूर फिल्म पागलपंती का ट्रेलर रिलीज हो गया है. पागलपंती सिनेमाघरों में 22 नवंबर को रिलीज होगी नो एंट्री, वेलकम और सिंह इज किंग जैसी कॉमेडी फिल्मों के डायरेक्‍टर अनीस बज्‍मी एक और […]
pagalpanti trailer release review john abraham anil kapoor

All Post


error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।