Viral वीडियो में इन स्‍कूली बच्‍चों ने दिखाए हैरतअंगेज करतब, लोग बोले- “कोई इन्‍हें ओलंपिक भेजो”

School Kids Ace Somersaults In Viral Video

बच्चे स्कूल के दिनों में काफी एक्टिवेट रहते हैं विशेषकर शारीरिक गतिविधियों  व खेल-कूद के मामले में। इसी वजह से आज खेल के क्षेत्र में भी अपना करियर बनाते हैं और देश का नाम रोशन करते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो आज कल वायरल हो रहा है जिसमे दो स्कूली बच्चों ने चलते चलते सड़क पर ऐसा कुछ किया, जिसके चलते वीडियो बन गया वायरल वीडियो। आपको बता दें कि सोशल मीडिया में इस वीडियो की काफी तारीफ हो रही है। केंद्रीय मंत्री भी इन बच्चों की प्रतिभा की तारीफ कर चुके हैं।


आप वीडियो में देख सकते हैं कि सड़क पर चल रहे दोनों बच्चों में से पहले लड़की अपने साथ चल रहे लड़के के पीठ पर हाथ से थपकी देती है, जिसके बाद लड़का दौड़ना शुरू करता है और हवा में अपने शरीर को उछालकर कलाबाजी करते हुए सीधा खड़ा हो जाता है।

इसके बाद लड़की दौड़ते हुए आती है और अपने शरीर को हवा में उछाल देती है और दो बार कलाबाजी करते हुए जमीन पर सीधी खड़ी हो जाती है। वहां मौजूद एक शख्स अपने कैमरे में इन दोनों बच्चों की कलाबाजी का वीडिया बना लेता है और आज ये वीडियो है सोशल मीडिया का वायरल वीडियो।

15 सेकेंड का यह वीडियो इस कदर वायरल हो गया है कि अब तक इस वीडियो को 25 हजार से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं तो 2 लाख 38 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। दूसरी तरफ इस वीडियो को केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने भी पसंद किया है और शेयर किया है।

इतना ही नहीं उन्होंने इन दो बच्चों की प्रतिभा की सराहना करते हुए अपील की है कि यदि कोई इन दोनों बच्चों को उनके पास पहुंचा दे तो वे उन दोनों को जिम्नास्टिक एकेडमी में प्रशिक्षण के लिए भेज देंगे।

 

 

Read all Latest Post on वीडियो video in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: school kids ace somersaults in viral video in Hindi  | In Category: वीडियो video

Next Post

27 सेकेंड में प्रदेश के 75 जिलों के नाम ले वायरल हो गयी चित्रकूट की ये बालिका

Sun Sep 8 , 2019
अभी हाल ही में एक शख्स का पैराग्लाइडिंग करते हुए अचानक ही नीचे उतारने के लिए रोने व गिडगिडाने  का वीडियो वायरल हुआ था, जो मात्र हंसी का पात्र बनकर रह गया था। मगर इन दिनों चित्रकूट की दो बहनों का वायरल वीडियो को काफी पसंद व शेयर किया जा […]
video viral of girl telling 75 cities name in 27 second

All Post


error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।