Secret Behind Sonam Kapoor’s Hand Mangalsutra, Know how is is specially connected with hubby : फिल्म सावरियां से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सोनम कपूर अब तक दर्जन भर फिल्मे कर चुकी हैं जिनमे से नीरजा, खूबसूरत और राँझना हमेशा हमेशा लोगों के जेहन में बनी रहेगीं।  हाल ही में सोनम की शादी हुई है ये तो हम सभी जानते हैं और जल्द ही उनकी फिल्म आने वाली है, जिसका नाम है ‘वीरे दी वेडिंग, जिसका आजकल वो खूब प्रमोशन भी कर रही हैं।

इतना बिजी शेड्यूल होने के बावजूद सोनम अपनी नयी नयी शादी और जीवन साथी आनंद आहूजा के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। ऐसे में एक दिन सोनम और आनंद डिनर डेट कर रहे थे। बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर यह कपल नजर आया, जहाँ सोनम ने अपने पति का हाथ थामा हुआ था । सोनम कपूर (Soanm kapoor) ने ऑफ व्हाइट कुर्ता और डार्क ग्रीन कलर की लैगिंग पहनी हुयी थी, जबकि  आनंद फॉर्मल लुक में नज़र आये।

मगर सोनम के वीडियो के वायरल होने का कारण कुछ और है। इस दौरान न तो सोनम की मांग में सिंदूर था और न ही गले में मंगलसूत्र। दरअसल सोनम ने मंगलसूत्र को हाथ में पहन रखा था, जिसके चलते उनके फैन्स उनसे खफा हो गए, तो दूसरी तरफ ट्रोल करने वालों की एक मौका मिल गया।

1 जून को सोनम की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज हो रही है, जिसमे सोनम के अतिरिक्त करीना कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया लीड रोल में है। फिल्म के डायरेक्टर शंशाक घोष हैं और इसे रिया कपूर, निखिल द्विवेदी, एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूसर किया है। खैर ये तो अब वक़्त बताएगा कि यह फिल्म कैसी रहेगी, फ़िलहाल आप भी देखे किस तरह से सोनम ने हाथ में मंगलसूत्र पहना था।

Read Also

Sonam Kapoor Sexy Photo: बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर के बोल्ड अवतार देख आप भी कहेंगे क्या फिगर है

Angry Sonam Kapoor wrote post on Mr India remake goes viral | मिस्टर इंडिया के नाम पर फिर भड‍़की सोनम कहा : मेरे पापा से पूछना जरूरी नहीं समझा

Bollywood sonam kapoor lost her luggage second time this month and decided never flying british airways again

सोनम कपूर ने शादी बाद गले से मंगलसूत्र उतार कर किया ऐसा हाल, पति आनंद के उड़े होश | Sonam Kapoor

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें