सलमान खान के फैन्स ने सोफिया को दी रेप कर देने की धमकी, वीडियो हुआ वायरल

Sofia Hayat gets rape treats from Salman Khan fans

जहाँ सलमान अभी जेल में एक रात बिता के आये तो ऐसे में जब इन्हें 5 साल की कैद का फरमान जारी हुआ तो बॉलीवुड में जहाँ कुछ लोगों ने इस मामले में चुप्पी साधी रही तो कुछ ने सलमान के सपोर्ट में बयान दिए, मगर ऐसे में एक अभिनेत्री ऐसी भी थी, जिसने सलमान को जेल होने पर न सिर्फ ठहाके लगाये बल्कि अपनी ख़ुशी भी ज़ाहिर की।

ये कोई और नहीं एक समय पर बॉलीवुड के आइटम सोंग्स की जान रही सोफिया हयात है। सोफ़िया ने सलमान को सजा मिलने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक वीडियो और एक लम्बी चौड़ी पोस्ट शेयर की । इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर सलमान का एक फोटो शेयर किया, जिसमें guilty लिखा था और being human में से बीइंग काटकर no more human भी लिख डाला। जब सलमान के फैन्स ने यह सब देखा तो उन्होंने वही सोफ़िया को बड़े कड़वे शब्द कहने शुरू कर दिए। दूसरी तरफ उन्होंने वीडियो में इस बात को स्वीकार की वो सलमान के जेल जाने से खुश हैं ।


अब सोफ़िया का नया वीडियो चर्चाओं का विषय बन गया है। दरअसल इस वीडियो में सोफ़िया ने बताया है कि सलमान के फैन्स ने उन्हें रैप की धमकी दी । जैसे ही यह वीडियो पोस्ट हुआ वीडियो वायरल हो गया। अब सलमान को बेल मिलने के बाद एक बार फिर सोफ़िया नाराज़ हैं, जिसके सोफ़िया ने एक बार फिर पैसों के बण्डल पोस्ट किये हैं और लिखा कि यही सलमान की रिहाई की वजह है।

ऐसा नहीं है कि सोफिया सलमान के रुतबे को न जानती हो, क्योंकि सोफ़िया खुद भी बिग बॉस की मेहमान रही है, ऐसे में सोफ़िया का ये बयान स्टंट भी सकता है ।

[wp_ad_camp_2]

https://youtu.be/lTn6DX6vpCs

 

लाल साड़ी में नागिन को देख सब हो गये फ़िदा, वीडियो हुआ वायरल
क्रिकेटर से सिंगर बने हार्दिक पंड्या, वायरल हो रहा है वीडियो
यामी गौतम को नहीं मिल रहा है अब काम, कर रही है अब पोल डांस
अर्शी खान और राखी सावंत का डांस वीडियो हुआ वायरल
माहिरा खान एक बार फिर विवादों में, वायरल वीडियो
जब हाथी भी उड़ाने लगा धुएं के छल्ले तो हो गया वीडियो वायरल

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: sofia hayat gets rape treats from salman khan fans in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

बच्चा खेल रहा था कि तभी हुआ कुछ ऐसा, वीडियो बना वायरल वीडियो

Tue Apr 10 , 2018
एक माँ को अपने बच्चों से प्यारा कुछ नहीं होता, तो बच्चों को जितना प्यार अपने परिवार से होता है, उतना ही प्यार खेल-कूद से भी होता है। ऐसा ही एक वीडियो आज कल सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है, जिसमे माँ की ममता और बच्चे का खेल […]
PHONE STORE'S GLASS DOOR 'EXPLODES IN TODDLER'S FACE' AS HE IS PULLING IT BACK AND FORTH

All Post


Leave a Reply

error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।