Splitvillas से चर्चा में आई Bhavya singh का फोटोशूट हो रहा है वायरल

Splitvillas bhavya singh photo shoot goes viral

Splitvillas bhavya singh photo shoot goes viral : MTv स्पिलिट्सविल्ला (splitvillas) से फ्रेम में आई भाव्या सिंह को उनके आकर्षक लुक की वजह से जाना जाता है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली भाव्या आये दिन अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में रहती है, ऐसे में आज कल उनका एक वीडियो खूब चर्चा बटोर रहा है जिसमे उनके सेक्सी एंड हॉट अवतार की कई तस्वीरें अपलोड की गयी है।

भाव्या का जन्म 27 मई 1996 को दिल्ली में हुआ । मॉडलिंग की दुनिया में भाव्या ने खूब शोहरत हासिल की है, वहीँ स्पिलिट्सविल्ला ने उन्हें युवाओं के दिल की धड़कन बनाने का काम किया । रणविजय सिंह और सनी लियोन द्वारा होस्ट किये जाने वाले स्पिलिट्सविल्ला के सीजन 12 में भाव्या ने भाग लिया था। भाव्या आज कल टिकटोक पर भी खूब चर्चा बटोर रही है।

प्यार से लेडी डॉन के नाम से जाने जानी वाली भाव्या ने ग्रेजुएशन तक शिक्षा प्राप्त कर खुद को मॉडलिंग की और मोड़ लिया। 5’6” हाइट वाली भाव्या अपने कातिलाना अंदाज़ के लिए जानी जाती है, स्पिलिट्सविल्ला के सीजन 12 में भी वो इन्ही अदाओं के कारण हमेशा चर्चा बटोरने में सफल रही। ट्रेवलिंग की शौक़ीन भाव्या अभी तक सिंगल है और न ही उसने जुड़ा कोई विवाद अभी तक सुनने में आया है। हालाँकि अपने करियर की शुरुवात जेट एयरवेज में फ्लाइट अटेंडेंट के तौर पर की थी।


सिगरेट पीते हुए भाव्या की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर कुछ दिन तक खूब कहर ढाया था। इसके बावजूद स्पिलिट्सविल्ला सीजन 12 के बाद से भाव्या को किसी बड़े प्रोजेक्ट में नहीं देखा गया।

Bhavya Singh Hot Photoshoot

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: splitvillas bhavya singh photo shoot goes viral in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

Sundarban National Park Tourism: अनूठे सौंदर्य की विरासत है सुंदर वन जो करती है लोगो को अपनी ओर आकृषित

Sun Feb 2 , 2020
Sundarban National Park Tourism (2020) Tiger Reserve, Wildlife Sanctuary : ‘‘सारे तीरथ बार-बार, गंगासागर एक बार’’– यह कहावत शायद इसलिए बनी थी कि पश्चिम बंगाल में गंगा के डेल्टाई क्षेत्र में बसे तीर्थ ‘‘गंगासागर’’ तक पहुंचना पहले काफी मुश्किल काम था। इसलिए परंपरा यह बन गई कि दूसरे तीर्थों की […]
Sundarban National Park Tourism (2020) Tiger Reserve, Wildlife Sanctuary

All Post