The street Singer woman from Ranaghat railway station in paschim Bengal is now famous and getting singing offers :आये दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो जाता है। कभी किसी की एक्टिंग का तो कभी किसी की गायकी का। पर आज हम आपको एक ऐसे गायक का वीडियो दिखायेंगे जिसको देखने के बाद आप कह उठेंगे टैलेंट हो तो ऐसा। आज के समय में ट्विटर और फेसबुक के ज़रिए छोटे गांव और शहर के लोग भी रातों-रात अपनी प्रतिभा से स्टार बन जाते हैं। अब इसी में एक नाम और जुड़ गया है। पश्चिम बंगाल की रानू मंडल का।

वैसे तो आप ही क्या कुछ दिनों पहले तो कोई भी रानू मंडल को नहीं जानता था। बस 30 जुलाई को को किसी ने रानू मंडल का एक गाना गाता हुए वीडियो शूट किया और उसे अपलोड कर दिया। अब तक इस गाने को 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 65 हजार से ज्यादा बार यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा चुका है। हर तरह इस गाने की तारीफ हो रही है।

इस वीडियो में रानू मंडल फिल्म शोर का एवरग्रीन गीत एक प्यार का नगमा है, गा रही है। चूँकि मूल रूप से इस गीत को लता मगेंशकर ने गाया था, अत: उनके साथ किसी भी तरह का कम्पेयर नहीं किया जा सकता, परन्तु इस वीडियो में दिखने वाली महिला की आवाज़ की खनक ने हर किसी को दीवाना बना दिया है।

कई सारी बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी इस वीडियो की खुलकर तारीफ की है। इस वीडियो के कारण रानू मंडल अब इतनी फेमस हो गई हैं कि उन्हें देश के कोने कोने से कोलकाता, मुंबई और केरल के अलावा बांग्लादेश से भी फोन आ रहे हैं। सभी लोग रानू मंडल को गाने के लिए बुला रहे हैं। खबर ये भी है कि रानू को मुंबई से भी खुद के गाने के रिकॉर्डिंग के ऑफर मिल रहे हैं।

आप को जानकर हैरानी होगी कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। बचपन में मुंबई चले जाने के बाद उनकी शादी बंबई के बाबुल मंडल एक शख्स के साथ हो गई। बाबुल मंडल के देहांत के बाद रानू वापिस पश्चिम बंगाल लौट आईं और सड़कों और रेलवे स्टेशन पर गा गाकर पैसे कमाने लगी। तभी एक दिन भीड़ में किसी शख्स ने इनके गाने की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी और फिर आगे की कहानी से आप सब वाकिफ हैं।

Railway Station पर गाया था Lata Mangeshkar का Song, Make Over के बाद अब New Look में पहचानना मुश्किल

 

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें