Pakistani man Singing & selling Banana: हर कोई अपने समान को एक अनोखे तरीके से बेचता है,जैसे कि कोई किसी स्टार से प्रचार करवाता है तो किसी खास या विशेष इंसान से। मगर इस केले बेचने वाले ने एक अनोखा ही तरीका अपनाया है, जिसके बाद जनाब का स्टाइल चर्चाओं का विषय बन गया है । वैसे तो ठेले पर केले बेचने वाले दुकानदार अक्सर, ‘केले ले लो, केले।‘ जैसे शब्दों का ही इस्तेमाल करते है, परन्तु इन जनाब ने कुछ और ही सोचा और करा। भारतवासियों के देसी जुगाड़ (Desi Jugad) एक बार जरूर देखें।

केले बेचने के लिए इस इंसान ने बॉलीवुड (Bollywood) का एक गीत गाया है, जो कि ‘ऐसे न मुझे तुम देखो’ की तर्ज पर है । अब आप कहेंगे इसमें ऐसा क्या है जो इसे वायरल वीडियो (viral video) मान लिया जाए। तो आपको बता दें कि जनाब ने गीतों के शब्दों में हेरफेर कर रखी है, जिसके चलते वो इसे ‘ऐसे न मुझे तुम देखो केले के करीब आओ…’ गा रहे है । वीडियो (video) में और भी कई रोचक लाइन्स है जो आपको हँसने पर मजबूर कर देंगी । लोगों को यह वीडियो बहुत ही दिलचस्प लग रहा है, जिसके चलते इसको खूब शेयर किया जा रहा है ।

दरअसल यह वीडियो सबसे पहले चर्चा का विषय तब बना जब ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ (Ganes of vawaseypur) फेम स्क्रीनराइटर और एक्टर जीशान कादरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था कि ‘गुड मॉर्निंग! ये वीडियो आज सुबह ही मुझे मिला है, इसे देखकर हंसी रुक ही नहीं रही है।’ जीशान ने न सिर्फ गैंग ऑफ वासेपुर Ganes of vawaseypur) के दोनों पार्ट में बल्कि ‘मेरठिया गैंगस्टर’ (meeruthiya gangsters) और ‘रिवॉल्वर रानी’ (Revolver rani) में भी अभिनय किया है । अब इनकी ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ (Ganes of vawaseypur) का तीसरा पार्ट ओन दा फ्लोर है। आप भी देखिये ये मजेदार वीडियो।

 

 

 

 

समंदर का शापित किला जंजीरा जिसके बारे में जानकर रह जाएंगे आप हैरान

अब्राहम लिंकन के बारे में रोचक जानकरी देखिए वीडियो में

 चलती ट्रेन से गिरा युवक फिर क्या हुआ, वायरल वीडियो

जब वो बस एक क्लिक के लिए कर गया सभी हदें पार

मौत कभी भी आ सकती है, विश्वास नहीं होता न, देखिए वीडियो

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें