स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ कर विडियो वायरल करने वाला पकड़ा गया

स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ कर विडियो वायरल करने वाला पकड़ा गया video viral caught by schoolgirl tampering

शनिवार की शाम गौरव उर्फ गोल्डी को एक वायरल वीडियो के चलते गिरफ्तार कर लिया गया। आखिर क्या था इस वायरल वीडियो में ? दरअसल यह वीडियो किठौर क्षेत्र की एक छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़ का था। किठौर क्षेत्र के खंडर बन चुके डीएस पब्लिक स्कूल में कुछ लड़कों ने एक छात्रा के साथ छेड़-छाड़ की कोशिश की, जिसका वीडियो वायरल हो गया।

[wp_ad_camp_2]


आपको बता दें कि यह स्कूल लगभग पिछले 10 वर्षों से बंद पड़ा है। गौरव के अलावा और आरोपी की तलाश अभी जारी है । यह घटना किठौर थाने से मात्र 50 मीटर की दूरी पर ही हुयी थी तथा थाना पुलिस को इस मामले की जानकारी वायरल वीडियो से हुयी । गिरफ़्तारी के बाद गोल्डी ने बताया कि यह  घटना 10-12 दिन पूर्व की है तथा उस दिन छात्रा का अंतिम पेपर था तथा वो गौरव से मिलने वहां आई थी। इस मामले में एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया पीड़ित छात्रा को उसके एक रिश्तेदार ने गोद लिया हुआ है।

इस मामले में जब छात्रा से संपर्क किया तो उसने कार्रवाई करने से साफ इनकार कर दिया तथा उसने चेतावनी दी कि अगर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की तो वह अपनी जान दे देगी। एसएसपी का कहना है के पीड़िता पुलिस और कोर्ट में अपने बयान दे सके, इसके लिए चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सामने पेश कर उसकी काउंसलिंग कराई जाएगी। साथ ही छात्रा कोई आत्मघाती कदम ना उठा ले इसके लिए एनजीओ से जुड़ी महिलाओं को छात्रा के पास भेजा जाएगा।

[wp_ad_camp_2]

 

[wp_ad_camp_2]

 

 


Read all Latest Post on वीडियो video in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: video viral caught by schoolgirl tampering in Hindi  | In Category: वीडियो video

Next Post

जानिए, क्या है नवरात्रि का अर्थ और महत्व

Mon Mar 25 , 2019
प्रकृति के साथ हमारी चेतना के अंदर व्याप्त सतोगुण, रजोगुण और तमोगुण के उत्सव को ही नवरात्र कहते हैं। 9 दिनों तक चलने वाले इस उत्सव में पहले तीन दिन तमोगुणी प्रकृति की, दूसरे तीन दिन रजोगुणी और आखरी तीन दिन सतोगुणी प्रकृति की आराधना की जाती है, जिसका अपना […]
जानिए, क्या है नवरात्रि का अर्थ और महत्व Chaitra Navratri 2019: know Importance Of Navratri

Leave a Reply