Video: बस की छत पर बैठे लोग अचानक लगे जमीन पर गिरने, बॉलीवुड एक्टर बोले- ग्रैविटी मौसी से पंगा

viral video Bollywood Actor Maniesh paul Posted Funny Video on Instagram

आज कल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे आप देख सकते हैं कि बस के छत पर बैठे कई लोग अचानक से नीचे गिर जाते हैं। इस वीडियो को किसी आम इन्सान ने नहीं बल्कि एक सेलिब्रिटी ने सबसे पहले शेयर किया जिसके कारण इस वीडियो को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगा।

दरअसल इस वीडियो को सबसे पहले  बॉलीवुड एक्टर मनीष पॉल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जो लोगों को इतना पसंद आया कि वीडियो बन गया वायरल वीडियो। वैसे तो मनीष किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं फिर भी आपको बता दें कि एक बेहतरीन एक्टर के साथ साथ काफी अच्छे होस्ट भी हैं और उन्होंने ‘डांस इंडिया डांस लिट्ल मास्टर’ व ‘सारे गामा पा सिंगिंग सुपरस्टार’ जैसे कई कार्यक्रम होस्ट भी किए हैं। इसके अलावा मनीष बाबा बाबा ब्लैक शिप और मिक्की वायरस जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका में नज़र आ चुके हैं।


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बस की छत पर कई लोग बैठे हैं कि तभी ऐसा लगता है कि जैसे बस में ब्रेक लग गए हों और उसके साथ ही सब अचानक  नीचे गिर जाते हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए मनीष पॉल ने लिखा कि ग्रैविटी मौसी से पंगा। साथ ही मनीष ने लोगों को इस तरह के स्टंट न करने की हिदायत भी दी है। इसके अलावा उन्होंने ये भी प्रार्थना की है कि इस वीडियो में दिखाए गए लोगों में से कोई घायल न हो ।

 

 

Read all Latest Post on वीडियो video in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: viral video bollywood actor maniesh paul posted funny video on instagram in Hindi  | In Category: वीडियो video

Next Post

Mutual Funds में निवेश के विभिन्न तरीके

Sun Jun 30 , 2019
Mutual Funds | Types of Mutual Funds investment in hindi: हममे से किसी न किसी ने म्यूचुअल फंड (Mutual Funds) के बारे में सुना होगा। बहुत से लोग म्यूचुअल फंड (Mutual Funds) में पैसे भी लगाते हैं लेकिन क्या आप म्यूचुअल फंड (Mutual Funds) की पूरी तरह से समझ रखते […]
Mutual Funds | Types of Mutual Funds investment in hindiMutual Funds | Types of Mutual Funds investment in hindi

All Post


error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।