Breathe का ट्रेलर रिलीज, एंग्रीयंगमैन की भूमिका में नजर आए आरमाधवन, देखें वीडियो

a-poster-of-breathe-the-web-series_4181b36a-fa95-11e7-b07f-b94dbb2f1d8d

आजकल वेब सीरिज का दौर है, ऐसे में हमारे आर माधवन भी कैसे पीछे रह सकते हैं, खबर मिली है कि अमेजन प्राइम ऑरिजिनल सीरीज ब्रीद का टे्रलर यूटयूब पर लांच हुआ है और इसके बाद ही आरमाधवन के चाहने वालों में खलबली का माहौल हैं।

बता दें कि एयरलिफ्ट और बेसी जैसी फिल्मों के निर्देशक मंयक शर्मा इस वेब सीरिज को डायरेक्ट कर रहे हैं और आर माधवन इस में मूख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह सीरिज 26 जनवरी के मौके पर रिलीज हो रही है। इस सीरिज की कहानी के बारे में बताया जा रहा है यह एक ऐसे बाप की कहानी है जिसके बेटा सांस की बीमारी से पीड़ित है और उसे खून की जरूरत होती है जो समय पर न मिल पाने के कारण उसकी मौत हो जाती है।


रजनीकांत और कमल हसन के राजनीति ज्वाइन करने के बाद जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या आप भी राजनीति में आने वाले हैं तो माधवन ने जवाब दिया में अपने करियर से खुश हूं, मेरी कोई दिलचस्पी राजनीति में नहीं है मैं अपना पूरा ध्यान सिर्फ अपने अभिनय के करियर की तरफ लगाना चाहता हूं।

बताते चलें कि ब्रीद की कहानी अंगदान पर आधारित है और यह 26 जनवरी को तीन भाषाओं में एक साथ जारी होगी।

 

Read all Latest Post on वीडियो video in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: watch breathe trailer this madhavan starrer looks pacy and dramatic in Hindi  | In Category: वीडियो video

Next Post

आखिर चार साल बाद रानी को आ ही गई बॉलीवुड की हिचकी

Wed Jan 17 , 2018
रानीमुखर्जी के चाहने वालों के लिए एक जोरदार खबर है, रानी चार साल के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। आखिरी बार रानी 2014 में मर्दानी में एक धांसु भूमिका में नजर आईं थी। इसके बाद रानी ने अपनी बेटी आदिरा चोपड़ा के लिए फिल्मों में […]
ranirani

All Post


Leave a Reply

error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।