Watch in the video, Salman travels from the court room to the prison and arrangements for them in prison आखिर फिल्म अभिनेता सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार देते हुए उन्हें 5 साल की सजा का फैसला सुनाया गया है, जिसके बाद सलमान को जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया गया और आज सुल्तान यहीं रात गुज़ारने वाले है, जबकि कल सुबह 10.30 बजे तक जोधपुर सेशंस कोर्ट में उनकी जमानत की अर्जी पेश कर दी जाएगी।

जैसे ही जज ने फैसला सुनाया सलमान खान की आँखें भर आई और वो रोने लगे । यही हाल सलमान खान की दोनों बहनों अलवीरा – अर्पिता का भी था । जहाँ सलमान को इस मामले में दोषी करार दिया गया है तो अन्य सभी सह आरोपियों को जोधपुर की स्थानीय अदालत ने बरी कर दिया ।

दूसरी तरफ अटकलें लगायी जा रही है कि सलमान खान को सजा दिलाने के पीछे बिश्नोई समाज की काफी अहम भूमिका है और बिश्नोई समाज इस मामले से जुड़े अन्य लोगों को रिहा करने पर नाराज है और लगातार उनको सजा देने की मांग कर रहा है। जिन लोगों को बिश्नोई समाज के बारे में नहीं पता उन्हें बता देते हैं कि बिश्नोई समाज जोधपुर, राजस्थाना के पास पश्चिमी थार रेगिस्तान में रहने वाले है, जो प्रकृति प्रेमी होने के साथ साथ जानवरों को भगवान का रूप मानते हैं।

जबकि सलमान के जेल चले जाने के बाद यदि कल उन्हें जमानत नहीं मिलती है तो बॉलीवुड को कम से कम 500 करोड़ का झटका लगने वाला है। जहाँ सलमान के नए सीरियल 10 का दम का प्रमोशन सोनी टीवी पर शुरू हो गया था, अब लगता है यह शो ठन्डे बस्ते में जाने वाला है । खैर इस वीडियो में देखें कि कैसे सलमान को कोर्ट से जेल तक ले जाया गया और जेल में किस प्रकार कि व्यवस्था सलमान के लिए की गयी है ।

 

 

 

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें