मंत्री किरण रिजिजू ने पाँव से खोली बोतल, वीडियो हुआ वायरल

Watch Kiren Rijiju aces bottle cap challenge, then sends out a message

#BottleCapChallenge से जुड़कर केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू सबको फिटनेस के लिए जागरूक कर रहे हैं । #BottleCapChallenge से बॉलीवुड स्टार्स से लेकर आम आदमी तक जुड़कर इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर रहा है।

दरअसल इस चैलेंज में पैरों से बॉटल के ढक्कन को खोलना होता है। इस बात को भी समझ लिजिय कि बॉटल कैप चैलेंज में बॉटल के ढक्कन को खोलने के लिए बैकस्पिन किक का इस्तेमाल करना होता है और किक के माध्यम से ढक्कन को खोलना पड़ता है।


जब किरण रिजिजू ने इस चैलेंज को किया है तो देखने वाले उनकी फिटनेस को देखकर हैरान हो गए। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए ड्रग्स से दुरी बनाये रखने और फिट इंडिया कैम्पेन के लिए तैयार होने की हिदायत दी है। 47 वर्षीय किरण रिजिजू ने इस चैलेंज को बखूबी किया तो यह वीडियो बन गया वायरल वीडियो।

वीडियो पोस्ट होने के बाद अब तक इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चूका हैं। लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। यदि आपने अभी तक इस वीडियो को नहीं देखा है तो अभी देखे और खुद को भी फिट इंडिया कैम्पेन के लिए तैयार कर ले।

 

 

 

Read all Latest Post on वीडियो video in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: watch kiren rijiju aces bottle cap challenge then sends out a message in Hindi  | In Category: वीडियो video

Next Post

Batla House trailer out, जमकर हो रही है तारीफ

Sun Jul 21 , 2019
साल 2008 में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर से जुड़े सवाल आज भी जस के तस पड़े हुए हैं । इस विवादित मामले पर फिल्म बाटला हाउस का निर्माण किया गया है जिसका ट्रेलर दर्शकों के बीच आ चुका है। 15 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म में मुख्य भूमिका […]
Batla House trailer out John Abraham plays super cop in new investigative dramaBatla House trailer out John Abraham plays super cop in new investigative drama

All Post


error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।