यह किसी फिल्म का नहीं बल्कि एक कॉलेज का नज़ारा है जहाँ एक प्रोफेसर कॉलेज के फर्स्ट इयर के स्टूडेंट्स की अटेंडेंस ले रहा है और तभी उसके मुह से मिया खलीफा के नाम की अटेंडेंस लगती है, इसे सुनकर वहां मौजूद सभी छात्र ठहाके लगाने लगते हैं।

आपको बता दें कि मिया एक अमेरिकन पोर्नस्टार है और यहीं कारण है कि यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रोफेसर के रिएक्शन को काफी पसंद और शेयर किया जा रहा है | यह नज़ारा है जयपुर (Jaipur) की मनीपाल यूनिवर्सिटी का।

 

View this post on Instagram

Had so much fun in #pepesoffice doing my first Spanglish interview! The YouTube video is live on @pepegarza’s channel! Thank y’all for having me ☺️ (HMU: @barbarapferrer)

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

यह सब जानने के बाद शायद आप अपने बच्चों को इस कॉलेज में भेजने की भी न सोचे, पर आपको बता दे कि यह एक प्रैंक वीडियो है। इस कॉलेज में स्टूडेंट्स टीचर्स पर और कैम्पस में कई प्रैंक्स करते हैं. जिसके वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

मनीपाल यूनिवर्सिटी में फर्स्ट इयर के स्टूडेंट्स ने टीचर पर ऐसा प्रैंक किया जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि अटेंडेंस लेते हुए बीच में टीचर ने मिया खलीफा का नाम लिया और वहां मौजूद सभी स्टूडेंट्स उछल-उछलकर हंसने लगे। एक तरफ पूरी क्लास हंस रही थी तो वहीं टीचर बच्चों को हैरानी से देख रहा था। आप भी देखे ये वायरल वीडियो।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें