When Dharmendra puts on a slap Sanjay Khan, watch video : बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेन्द्र को सभी उनके मिलन स्वभाव और पीने के शौक के लिए जानते है, तो वही संजय खान की पहचान आज भी टीपू सुल्तान के रूप में होती है जो कि 1990 में दूरदर्शन का सबसे बड़ा एतेहासिक टीवी सीरियल था । धर्मेन्द्र और संजय ने एक साथ बहुत ही कम फिल्म में काम किया, जिनमे सबसे ज्यादा प्रसिद्ध भारत-चीन पर बनी फिल्म हकीकत थी। इसके अलावा इनकी एक-आधी फिल्म और ही साथ आई थी ।

एक बार की बात है । फिल्म की शूटिंग के बाद धर्मेन्द्र महफ़िल जमा कर बैठे थे और संजय खान, ओम प्रकाश आदि फिल्म की यूनिट इस महफ़िल का लुफ्त ले रहे थे । चूँकि धर्मेन्द्र शुरुवात से ही पीने के शौक़ीन रहे है, तो उनकी आदत थी कि जब फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाती तो शाम के वक़्त वो महफ़िल सजा लेते, मगर इस बार ये महफ़िल संजय खान के साथ कुछ यूं बीती की वो इस शाम को कभी भूला न सके ।

हुआ यूं कि संजय खान लिमिट से ज्यादा पी चुके थे, जिसके बाद वो आउटऑफ़ कण्ट्रोल हो गये है और वहां मौजूद सभी लोगो से मजाक करने लगे और धीरे धीरे मजाक ने दुसरो की खिल्ली उड़ाने का रूप अपना लिया था । संजय के इस बर्ताव को देख धर्मेंद्र ने उन्हें समझाने की कोशिश की, मगर वो नहीं माने । हद तो तब हो गयी जब उन्होंने सीनियर एक्टर ओम प्रकाश के लिए अपशब्द कहने शुरू किया । धर्मेंद्र से ये बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने संजय को तमाचा जड़ दिया । हालाँकि धर्मेंद्र इसे अपने गलती मानते हैं, जिसके चलते उन्होंने संजय के बड़े भाई फिरोज खान से माफ़ी भी मांगी, मगर फिरोज ने कहा जो हरकत संजय की थी, उस हिसाब से आपने कोई गलती नहीं की ।

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें