जब राजपाल यादव मिले महात्मा गाँधी और नेहरु से, देखें वीडियो

When Rajpal Yadav met Mahatma Gandhi and Nehru, watch viral video

इसमें कोई दो राय नहीं है कि ज़िन्दगी बेरंग सी होती यदि इसमें हँसी न होती। आज संसार में कई लोग ऐसे है जो खुद पर हंस के औरों को हंसा रहे हैं, जिनमे से एक बॉलीवुड के कलाकार राजपाल यादव भी हैं।

शाहजहाँपुर, उत्तर प्रदेश में जन्में राजपाल को काफी लम्बे समय तक संघर्ष करना पड़ा। इस दौरान राजपाल ने दूरदर्शन के लिए मुंगेरी के भाई नौरंगीलाल किया, जो इनका पहला सीरियल था। इसके बाद इन्होने कई फिल्मों में छोटे मोटे रोल भी किये। मगर इन्हें पहचान मिली फिल्म प्यार तूने क्या किया से, जिसमे इन्होने नकारात्मक भूमिका निभायी थी। इन्होने कई कॉमेडी फिल्में भी की हैं तो कई गंभीर भूमिकायें भी इन्होंने निभायी हैं। आपने इनकी मैं, मेरी पत्नी और वो यदि आज तक नहीं देखीं है तो जरूर देखें।


पिछले वर्ष यानि की 2017 में राजपाल ने एक नेपाली फिल्म भी की है जिसका नाम करोड़पति है। राजपाल की पत्नी का नाम राधा है, जिनसे वो कनाडा में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे। इस मुलाकात के 10 महीने बाद राजपाल ने राधा को शादी का प्रस्ताव दिया तो वो कनाडा से सब छोड़ भारत आकर रहने लगी और दोनों ने शादी कर ली।

क्या आपको पता है वर्ष 2013 में राजपाल 4 दिन जेल में भी रहे थे। चलिए आज हम आपको दिखाते हैं एक ऐसा वीडियो, जिसे देख आप अपनी हँसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में राजपाल यादव और महात्मा गाँधी की दिलचस्प मुलाकात को दिखाया गया है। वीडियो में देखिये इन दोनों की मुलाकात में क्या होता है।

[wp_ad_camp_2]

 

https://youtu.be/VfdLC537JqY

 

 

ऐसे कि मल्लिका ने धमकोदार वापसी, देखें वीडियो

एक्टर जॉन ने तोड़ी अपनी शादी, देखें वीडियो

चेकिंग के दौरान हुआ ऐसा कि हो गया वीडियो वायरल

ये है असली मिस्टर इंडिया आपकी आंखों के सामने हो जाएगा गायब

जब खाने के लिए जिराफ ने डाल दी अपनी जान खतरे में

ताश के पत्तों की तरह ढह गयी इमारत, देखते रह जाएंगे आप

 


Read all Latest Post on वीडियो video in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: when rajpal yadav met mahatma gandhi and nehru watch viral video in Hindi  | In Category: वीडियो video

Next Post

जब वो बस एक क्लिक के लिए कर गया सभी हदें पार

Tue Apr 24 , 2018
अपने काम के प्रति हर किसी को जुनूनी होना चाहिए, परन्तु कभी कभी यहाँ जूनून आपको चर्चाओं का विषय भी बना देता है। ऐसा ही एक वीडियो आज कल सोशल साईट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमे अपने काम को सही ढंग से करने के प्रति दीवानगी साफ़ दिखायी […]
Wedding Photographer Hanging Upside for a Perfect Click

All Post


Leave a Reply

error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।