Woman wearing the salwar suit, in the ring, viral video : देश की पहली भारतीय महिला WWE रेसलर आज जहाँ सूट पहन रिंग में उतरने के कारण चर्चाओं में आई कविता दलाल, जिनका वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है। भारत की पहली महिला रेसलर कविता के घर के हालात ऐसे थे कि एक बार कविता ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी । जींद जिले के मालवी गांव की कविता 2005 में बीए की परीक्षा पूरी करने के बाद वो वेट लिफ्टिंग से जुड़ गई थीं।

2008 में कविता को डोपिंग के आरोप के चलते चार साल का बैन झेलना पड़ा । 2009 में एसएसबी, बागपत में कार्यरत गौरव तोमर से कविता की शादी हो गयी । मई 2016 में खली ने उन्हें जालंधर एकेडमी में मिलने के लिए बुलाया और कविता की किस्मत ने एक नया रुख लिया। एकेडमी में मैच चल रहा था और एक विदेशी पहलवान ने खड़े होकर सभी भारतीयों को ललकारा, तब सूट-सलवार में खली से मिलने पहुंची कविता ने चैलेंज स्वीकार किया और चंद ही मिनटों में विदेशी पहलवान को पटखनी देकर सुर्खियों में आ गई। कविता के साथ हाल ही में डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से तीन साल का कांट्रेक्ट किया गया है।

सूट में पटखनी देती कविता का वीडियो इतना वायरल हुआ कि इसकी उम्मीद भी किसी को नहीं थी। ऊपर से कविता का सूट पहनकर रिंग में उतरना इतना चर्चित हुआ कि वो कई बार सूट पहन रिंग में उतरी और अच्छी अच्छी फीमेल पहलवानों को धुल चटा दी। कविता का यदि वायरल वीडियो और स्टाइल आपने नहीं देखा है तो हम लाये हैं आपके लिए यह वीडियो। इस वीडियो को देख दंगल के आमिर खान की बात याद आ जाती है कि म्हारी छोरियां छोरों से कम है क्या।

 

 

 

सोनम कपूर की मां का  डांस वीडियो हुआ वायरल

सोनम ने मिलवाया सलमान और शाहरुख को गले

और जलपरी बन गईं दिशापटानी, देखें वीडियो

सोनम कपूर ने हाथ में पहना मंगलसूत्र

देशी जुगाड़ जिन्हें देखकर आप दबा लेंगे दांतों तले उंगली

 

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें