• गॉफ ने टीम इंडिया की तुलना 1990 के दशक की ऑस्ट्रेलियाई टीम से की
  •  ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में 2-1 से हराया
  • इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भारत ने 2-1 की बढ़त ली

नयी दिल्ली 28 फरवरी (एजेंसी) सूत्रों के अनुसार इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ ने टीम इंडिया की तुलना 1990 के दशक की ऑस्ट्रेलियाई टीम से करते हुए कहा कि विराट कोहली की टीम की मानसिकता मार्क टेलर और स्टीव वॉ के ऑस्ट्रेलियाई टीम जैसी है, जो सिर्फ जीतना जानती है। हाल ही में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में 2-1 से हराया था। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ भी घरेलू सीरीज में 2-1 की बढ़त ले ली है। बता दे कि मार्क टेलर ने 1994 से लेकर 1998 तक ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी की थी, जिसके बाद  उनकी कप्तानी में टीम ने 50 में से 26 टेस्ट में जीत दर्ज की थी। वहीं, स्टीव वॉ 1998 में कप्तान बने थे, जहाँ उनकी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने 57 में से 41 टेस्ट जीते थे।

यह भी पढ़ें : शिव चालीसा : Shiv Chalisa in Hindi and English – Lord Shiva Chalisa

गॉफ ने कहा कि 2 हार के बाद इंग्लैंड टीम की स्थिति दयनीय है। उन्होंने कहा कि लगातार 2 हार से उनकी उम्मीदों को झटका लगा है। इंग्लैंड के लिए वापसी करना अब आसान नहीं होगा। कुछ इंग्लिश प्लेयर्स तो हार के बाद काफी दुखी हैं। उन्होंने आगे कहा कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) के अधिकारी टेस्ट से ज्यादा लिमिटेड ओवर क्रिकेट को तवज्जो दे रहे हैं। इसलिए उन्होंने रोटेशन पॉलिसी का इस्तेमाल किया।

यह भी पढ़ें : How to start 16 somvar vrat in hindi : सोलह सोमवार व्रत कब और कैसे करें शुरू

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें