• रेखा का ऐसा बिंदास अंदाज देख कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ जजभी दंग रह गए
  • रेखा ने सब कंटेस्टेंट्स के साथ स्टेज पर बैठकर महफिल जमा दी
  • रेखा ने हारमोनियम बजाते हुए अमिताभ के बाइक चलाने की ऐक्टिंग की

मुंबई, 01 अप्रैल (एजेंसी)। उस वक्त ‘इंडियन आइडल 12’ में चार चांद लग गए जब बॉलिवुड की मशहूर अदाकारा रेखा मेहमान बनकर पहुंचीं। यहां रेखा ने जहां जज विशाल ददलानी के सिर पर तबला बजाकर सबको हैरान किया तो वहीं अमिताभ बच्चन की नकल भी उतारी। रेखा का ऐसा बिंदास अंदाज देख कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ जज नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया भी दंग रह गए।

रेखा ने सभी कंटेस्टेंट्स के गानों को इंजॉय किया। दानिश ने ‘मुकद्दर का सिकंदर’ फिल्म का टाइटल ट्रैक गाया, जिसे सुनकर रेखा इस कदर प्रभावित हुईं कि उन्होंने दानिश को शगुन के तौर पर पैसे दिए और तारीफ की। यह गाना फिल्म में रेखा और अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया था।

बाद में रेखा ने सब कंटेस्टेंट्स के साथ स्टेज पर बैठकर महफिल जमा दी। वह हारमोनियम लेकर ‘मुकद्दर का सिकंदर’ गाने पर परफॉर्म करने बैठीं और उसी में अमिताभ बच्चन की नकल कर गईं। रेखा ने हारमोनियम बजाते हुए अमिताभ के बाइक चलाने की ठीक वैसी ही ऐक्टिंग की जैसी उन्होंने ‘मुकद्दर का सिकंदर’ गाने में की थी।

बता दें कि किसी वक्त पर रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर के खूब चर्चे रहे थे। दोनों की जोड़ी को बॉलिवुड की हॉट जोड़ियों शुमार किया जाता था। रेखा और अमिताभ ने करीब 10 फिल्मों में साथ काम किया और लगभग सभी हिट रहीं। हालांकि इन दोनों की लव स्टोरी में खूब विवाद भी सामने आए। फिर कुछ ऐसा हुआ कि रेखा और अमिताभ का रिश्ता टूट गया। अमिताभ जहां जया बच्चन से शादी करके आगे बढ़ गए, वहीं रेखा आज भी सिंगल हैं। हालांकि रेखा कहती रहती हैं कि उनका अमिताभ के साथ कभी रिलेशन नहीं रहा।

वहीं जब कंटेस्टेंट पवनदीप राजन ने गाना गाया तो रेखा हैरान रह गईं। उन्होंने अपनी सीट से खड़े होकर पवनदीप की आवाज की तारीफ की। रेखा ने यह तक कह दिया कि वह पवनदीप को गोद लेना चाहती हैं। बाद में उन्होंने पवनदीप राजन के साथ मिलकर ढोलक भी बजाई। ‘इंडियन आइडल 12’ के इस एपिसोड को इस वीकेंड टेलिकास्ट किया जाएगा।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें