San Fransisco, 20 अक्टूबर (एजेंसी)। वीडियो स्ट्रीमिंग यूट्यूब अपने लाइव शॉपिंग प्लेटफॉर्म के बड़े परीक्षण के लिए तैयार है, जिसकी योजना 15 नवंबर से शुरू होने वाले सप्ताह भर चलने वाले लाइव शॉपिंग इवेंट, यूट्यूब हॉलिडे स्ट्रीम एंड शॉप की मेजबानी करेगा।

कंपनी ने कहा कि यह आयोजन दर्शकों को नए उत्पादों की खरीदारी करने, सीमित समय के प्रस्तावों को अनलॉक करने और क्यू एंड अस और पोल के माध्यम से रचनाकारों और अन्य दर्शकों के साथ जुड़ने की अनुमति देगा। टेकक्रंच के अनुसार, कंपनी ने पहली बार 2021 की शुरूआत में लाइव शॉपिंग में निवेश करने की अपनी योजना का अनावरण किया। आगामी स्ट्रीम एंड शॉप इवेंट, जो मेरेल ट्विन्स के साथ शुरू होता है, वॉलमार्ट, सैमसंग और वेरिजोन सहित शीर्ष खुदरा विक्रेताओं के उत्पाद भी शामिल होंगे।

ये भी पढ़े : स्वस्थ रहने के लिए रखिये इन आवश्यक बातों का ध्यान

रिपोर्ट में कहा गया है, लाइवस्ट्रीम खरीदारी की दिशा में जो कदम उठा रहा है, उसके बावजूद यूट्यूब अभी तक इस सुविधा को व्यापक रूप से उपलब्ध नहीं कराया पाया है। यह अलग-अलग क्रिएटर्स के साथ लाइव शॉपिंग का परीक्षण कर रहा है। इस बीच, हालांकि, प्रतिद्वंद्वी टिकटॉक अपनी खुद की लाइव शॉपिंग सुविधाओं के साथ आगे बढ़ है।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें